ब्रेकिंग न्यूज़: मशहूर एक्टर...

ब्रेकिंग न्यूज़: मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर दे दी जान(BREAKING NEWS: Sushant Singh Rajput commits suicide in his Bandra home)

बॉलीवुड से एक बहुत ही शॉकिंग न्यूज़ आई है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा, मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनके नौकर ने पुलिस को फोन करके ये जानकारी दी.

Sushant Singh Rajput


ये खबर बेशक बहुत चौंकाने वाली है और पूरी इंडस्ट्री इससे सदमे में है. इतने सफल और पॉपुलर एक्टर आत्महत्या जैसा कदम भी उठा सकता है, इस बात पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.
खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस उनके घर पहुंच चुकी है और ज़रूरी तहकीकात की जा रही है.
जहां तक सुशांत के करियर की बात है तो वे बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर ‘किस देश में है मेरा दिल’ धारावाहिक से की थी. लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें मिली एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से. इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2′ और ‘झलक दिखला जा 4’ में भी नज़र आ चुके हैं.

Sushant Singh Rajput

12 फिल्मों में काम किया
टेलीविज़न पर सफल पारी के बाद सुशांत ने बॉलीवुड की ओर रुख किया और अब तक वो 12 फिल्में कर चुके थे.
काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. उनकी आखिरी फिल्म ‘केदारनाथ’ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

Sushant Singh Rajput

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना में हुआ था. 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था. सुशांत की 4 बहनें हैं. उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं.

Sushant Singh Rajput

बता दें कि अभी पांच-छः दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी.