निशा रावल ने बेटे कविश के साथ शे...

निशा रावल ने बेटे कविश के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज़, अपने लाड़ले पर कुछ ऐसे लुटाया प्यार (Nisha Rawal Shares Beautiful Photos With Kavish, Actress Showers Love on Her Son)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा और निशा रावल इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ के सबसे खराब दौर से गुज़र रहे हैं. करण मेहरा और निशा रावल के बीच की आपसी अनबन अब कानूनी लड़ाई में तब्दील हो चुकी है. अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराए जाने के हफ्तों बाद निशा ने हाल ही में अपने बेटे कविश के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपने लाड़ले पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. हालांकि पति-पत्नी के बीच आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले के बाद फिलहाल करण अपनी फैमिली से दूर हैं.

Nisha Rawal With Son Kavish
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस निशा रावल बेटे कविश के साथ स्नैक टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. कविश कलरफुल स्ट्रीप वाली बनियान में नज़र आ रहे हैं, जबकि निशा ने पीच कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम डूंगरी कैरी की है. तस्वीरों में मां-बेटे की जोड़ी एक साथ खूब मस्ती करती नज़र आ रही है. बेटे कविश के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और अपने लाड़ले पर प्यार लुटाते हुए निशा ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं. उसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘सामान्य स्थिति एक चुनौती की तरह लगती है…’ यह भी पढ़ें: निशा रावल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे, पार्टी में नज़र नहीं आए करण मेहरा (Nisha Rawal Celebrates Son Kavish Birthday, Karan Mehra Not Seen in Grand Party)

बेटे कविश के साथ निशा रावल की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स कमेंट्स करके मां-बेटे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक तस्वीर में निशा अपने बेटे कविश को प्यार से निहार रही हैं, जबकि एक तस्वीर में वो प्यार से अपने बेटे को स्नैक्स खिलाती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में मां-बेटे का प्यार साफ झलक रहा है.

Nisha Rawal With Son Kavish
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal With Son Kavish
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले हाल ही में यानी 14 जून को निशा रावल ने अपने बेटे कविश के चौथे बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया था. पति से चल रहे विवाद के बावजूद निशा ने अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं आने दी और कविश का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. हालांकि इस पार्टी से कविश के पापा और निशा रावल के पति करण मेहरा नदारद रहे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने बेटे को बर्थडे विश ज़रूर किया था.

Nisha Rawal With Son Kavish
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal With Son Kavish
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद 31 मई को गोरेगांव पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार किया था, लेकिन उन्हें अगले दिन ही ज़मानत पर रिहा कर दिया. इसके बाद पति-पत्नी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया.

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था कि उन्हें निशा और उनके भाई रोहित सेठिया ने फंसाया था. निशा रावल के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आई परेशानी को लेकर करण ने कहा था कि यह दुखद है कि शादी के इतने साल बाद ऐसा हुआ. हम पिछले एक महीने से इस पर चर्चा कर रहे थे, क्योंकि हमारे बीच काफी समय से चीज़ें थोड़ी अजीब हैं. हम चीज़ों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे. यह भी पढ़ें: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले फास्ट फूड आउटलेट पर काम कर चुके हैं टीवी के नैतिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा (Karan Mehra Worked At A Fast Food Outlet Before Venturing into The World Of Acting, Actor Revealed By Sharing Video)

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal With Karan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अपने पति करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए निशा ने खुलासा किया कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था. निशा का कहना था कि लड़की दिल्ली की है और अफेयर की शुरुआत तब हुई जब करण अपने परिवार से दूर रहकर चंडीगढ़ में अपने टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे. इसी बीच खबरें आई थीं कि करण और निशा की शादी में कुछ महीनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

×