Congratulations: ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म, जानिए क्या है उसका नाम (Congratulations: It’s a baby girl for Esha Deol and Bharat Takhtani)

ईशा देओल (Esha Deol) दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने कल यानी सोमवार 10 जून 2019 को बेटी को जन्म दिया है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने अपनी दूसरी बेटी (Second Daughter) का नाम मियारा रखा है. इस ख़ुशखबरी को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि आपके प्यार और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद.

baby girl for Esha Deol

ग़ौरतलब है कि ईशा ने प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल जनवरी में फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपनी बेटी राध्या की पिक लगाकर लिखा कि मैं बड़ी बहन बननेवाली हूं. शाहिद और मीरा कपूर ने भी इसी अंदाज़ में सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी.

baby girl for Esha Deol

इसी साल मई महीने में ईशा की गोद भराई का रस्म हुआ. जिसके पिक व वीडियो ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. एक रस्म में होनेवाली मम्मी अपने पीछे की तरफ फूल फेंकती है और जो उस फूल को कैच करता है, वो औरत मां बन सकती है. ईशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब आपकी छोटी बहन फूल कैच कर लेती है और उसको पता नहीं क्यो….फिर बाद में उसे पता चलता है कि वो नेक्स्ट मम्मी टू बी है….

Esha Deol and Bharat Takhtani

Esha Deol

Esha Deol

आपको याद दिला दें कि ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की थी और उनकी पहली बेटी राध्या तख्तानी का जन्म 20 अक्टूबर 2017 को हुआ था.  गौरतलब है कि हेमामालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी अहाना का एक बेटा है. जिसका नाम डेरियन है. डेरियन का जन्म 2015 में हुआ था. काम की बात करें तो ईशा अंतिम बार शॉर्ट फिल्म केकवॉक में नज़र आई थी. इसके अलावा ईसा अपनी मां हेमामालिनी के डांस वैलेट रामायण में सीता की भूमिका भी निभा चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, जानिए कौन है हैकर (Amitabh Bachchan’s Twitter Account Gets Hacked And The Tweets Are Shocking)