कोरोना वायरस से बचने के लिए...

कोरोना वायरस से बचने के लिए एक्टर हिना खान से सीखिए बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी और फल साफ़ करने का सही तरीका (Corona Virus Prevention Tips: Learn From Actress Hina Khan The Right Way To Clean Vegetables and Fruits To Avoid Corona)

कोरोना वायरस का प्रकोप हमारे जीवन ही नहीं, हमारे खानपान पर भी पड़ रहा है. लॉकडाउन पीरियड में लोग बाज़ार से सब्ज़ी, दूध, फल आदि खरीदते समय डरते हैं कि कहीं इस चीज़ों के माध्यम से उनके घर कोरोना वायरस न पहुंच जाए. आप यदि सही एहतियात बरतकर घर का ज़रूरी सामान, जैसे- सब्ज़ी, दूध, फल आदि खरीदने जाते हैं और घर आकर उन्हें सही तरीके से साफ़ करते हैं, तो आप कोरोना वायरस से आसानी से बच सकते हैं. एक्टर हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस को बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी, फल, दूध, जूस आदि को साफ़ करने का सही तरीका बताने के लिए सोशल मीडिया पर एक इंफॉर्मेटिव वीडियो शेयर किया है, आपको भी ये वीडियो ज़रूर देखना चाहिए.

Hina Khan The Right Way To Clean Vegetables and  Fruits To Avoid Corona

कोरोना वायरस से बचने के लिए एक्टर हिना खान (Hina Khan) से सीखिए बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी और फल साफ़ करने का सही तरीका
एक्टर हिना खान अपने फैंस को बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी, फल, दूध, जूस आदि को साफ़ करने का सही तरीका बताने के लिए सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया. हिना खान का ये इंफॉर्मेटिव वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आया. आप भी देखें एक्ट्रेस हिना खान का ये वायरल वीडियो:

यह भी पढ़ें: साक्षी तंवर, सुशांत सिंह, अंकिता लोखंडे से लेकर शज़ा मोरानी तक मुंबई में इन कलाकारों के घर बढ़ा कोरोना का ख़तरा (COVID-19: Buildings Of These Artists Sealed In Mumbai)

कोरोना वायरस से बचने के लिए बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी और फलों को आप कैसे साफ़ करते हैं, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.