साक्षी तंवर, सुशांत सिंह, अ...

साक्षी तंवर, सुशांत सिंह, अंकिता लोखंडे से लेकर शज़ा मोरानी तक मुंबई में इन कलाकारों के घर बढ़ा कोरोना का ख़तरा (COVID-19: Buildings Of These Artists Sealed In Mumbai)

इस समय जहां पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है, ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज़ भी कोरोना के कहर से अछूते नहीं हैं. मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज़ भी को भी डराने लगे हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए अब मुंबई में ग्लैमर इंडस्ट्री के साक्षी तंवर, सुशांत सिंह, अंकिता लोखंडे से लेकर शज़ा मोरानी तक कई सितारों की इमारतें सील हो रही हैं.

COVID-19:Buildings Of These Artists Sealed In Mumbai

मुंबई में इन कलाकारों के घर भी बढ़ा कोरोना का ख़तरा

  • मालाड, मुंबई स्थित एक कॉम्प्लेक्स, जिसमें छह बिल्डिंग हैं और उन बिल्डिंग में साक्षी तंवर, अंकिता लोखंडे, आदित्य रेडिज, मस्कट वर्मा, शिविन नारंग, आशिता धवन, नताशा शर्मा, शैलेश गुलबाणी जैसे कई कलाकार रहते हैं. इस कॉम्प्लेक्स में कोरोना का एक मरीज मिलने के बाद इसे सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉज़िटिव पाया गया व्यक्ति हाल ही में स्पेन से लौटा था. ख़बरों के अनुसार, उस व्यक्ति का जब एयरपोर्ट पर टेस्ट किया गया, तो वह कोरोना नेगेटिव आया, लेकिन उसे 15 दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटाइन में रहने की हिदायत दी गई थी. पहले तो कुछ पता नहीं चला, लेकिन 12वें दिन उसमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने लगे. इसके बाद उस व्यक्ति को हॉस्पिटल ले जाया गया. उस व्यक्ति के कोरोना पॉज़िटिव आने के कारण मालाड के इस कॉम्प्लेक्स को सील कर दिया गया है.
  • मालाड की तरह ही अंधेरी, मुंबई में भी एक व्यक्ति के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उस बिल्डिंग को सील करना पड़ा, जी बिल्डिंग में अभिनेता सुशांत सिंह और अभिनेत्री अहाना कुमरा रहती हैं.

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी से सीखें सिर्फ 3 चीज़ों से घर पर ही होममेड हैंड सैनिटाइज़र बनाना (Learn How To Make Homemade Hand Sanitizer From Mandira Bedi)

  • इसके अलावा ‘रा वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी के बंगले को भी सील कर दिया गया है. इसकी वजह है करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी. खबरों के अनुसार, शज़ा मोरानी हाल ही में श्रीलंका गई थीं. फिलहाल शज़ा का मुंबई के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. ख़बरों के अनुसार, मोरानी के पूरे घर को लॉकडाउन कर दिया गया है. इस बिल्डिंग में कुल नौ लोग रहते हैं और अब उन सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.