‘कुछ कुछ होता है’ के...

‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार परज़ान दस्तूर ने की सगाई, जानें कौन बनेंगी उनकी दुल्हन (Cute Little Sardar of ‘Kuch Kuch Hota Hai’ Got Engaged, Planning To Get Married Soon)

करण जौहर की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में छोटे सरदार का किरदार निभाने वाले परज़ान दस्तूर ने सगाई कर ली है.

Parzan Dastur

उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ से हाल ही में पारसी रीति रिवाज़ से सगाई की. ये न्यूज़ परज़ान ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी पोस्ट करके अपने फैन्स के साथ शेयर की है.

पारसी रीति रिवाज से की सगाई

Parzan Dastur

फोटोज़ में परजान ट्रेडिशनल पारसी ड्रेस और कैप पहने हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि डेलना मरून रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. परज़ान ने डेलना को टैग करते हुए फ़ोटो के साथ लिखा है- स्टार इज़ शाइनिंग.

शादी नहीं अभी सगाई हुई है

Parzan Dastur

हालांकि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि परज़ान ने शादी कर ली, लेकिन परजान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह स्पष्ट किया कि उनकी केवल “इंगेजमेंट” हुई है. उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा है, “शादी अभी बाकी है मेरे दोस्त”. अपनी शादी के लिए उन्होंने #DelCountsDaStars इस्तेमाल किया है.

एक साल पहले प्रपोज़ किया था गर्लफ्रेंड को

Parzan Dastur

बता दें कि पिछले अक्टूबर में परनाज़ ने अपने फ़ैन्स को तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करनेवाली एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 15 अक्टूबर, 2020 के उनके इस पोस्ट के अनुसार उन्होंने आज ही के दिन 2019 में घुटनों के बल बैठकर डेलना को प्रपोज किया था. फ़ोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘थ्रोबैक जब एक साल पहले आज ही के दिन उसने हां की थी. शादी के लिए अब बस 4 महीने बाकी हैं.’ यानी दोनों फरवरी 2021 में शादी करने वाले हैं.

Parzan Dastur

इसके अलावा भी परज़ान अक्सर ही अपनी कपल फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Parzan Dastur
Parzan Dastur

गौरतलब है कि ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में परजान दस्तूर ने ‘छोटे साइलेंट सरदार’ का किरदार निभाया था. फिल्म में वह अक्सर तारे गिनते हुए नजर आते थे. उनका द्वारा बोला गया एक डायलॉग ‘तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ’ काफी लोकप्रिय हुआ था.

Parzan Dastur

‘कुछ कुछ होता है’ के अलावा भी परज़ान कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने ‘मोहब्बतें’, ‘परजानिया’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ में छोटे रोल निभाए तो वहीं वह साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिकंदर’ में लीड एक्टर के रूप में भी दिखाई दिए थे.

Parzan Dastur



×