फोटोग्राफर्स से इतनी क्यों परेशा...

फोटोग्राफर्स से इतनी क्यों परेशान हुईं दीपिका पादुकोण कि कार से बाहर निकलकर दे डाली लीगल एक्शन की धमकी! (Deepika Padukone Threatens Photographers To Take Legal Action)

अक्सर सेलिब्रिटीज़ को कैमरों में क़ैद करने के लिए फोटोग्राफर्स बेचैन रहते हैं और कभी कभी ये बेचैनी इतनी ज़्यादा बढ़ जाती है कि वो इन स्टार्स की पर्सनल लाइफ में भी हस्तक्षेप करने लगते हैं. ज़ाहिर है ग़ुस्सा तो आएगा ही और आजकल दीपिका को वैसे भी मीडिया पर काफ़ी ग़ुस्सा आता हैक्योंकि सुशांत केस मामले में ड्रग्स को लेकर जबसे दीपिका को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था तभी से दीपिका फोटोग्राफर्स से ख़ासी परेशान हैं, क्योंकि वो उनका पीछा ही नहीं छोड़ते.

हाल ही में दीपिका को अनन्या पांडे के साथ धर्मा प्रोडक्शन के दफ़्तर में जाते देखा गया, बस फिर क्या था फ़ोटोज़ लेने के बाद भी कुछ फोटोग्राफ़र्स उनकी कार का पीछा ही करते चले गए. दीपिका इतनी परेशान हुई कि उनके बॉडीगार्ड्स को फोटोग्राफ़र्स से निपटने के लिए आगे आना पड़ा.

Deepika Padukone

लेकिन बॉडीगार्ड्स और फोटोग्राफ़र्स में बहस इतनी ज़्यादा बढ़ गई कि खुद दीपिका को मोर्चा सम्भालना पड़ा. वो कार से बाहर आई और उन्होंने फोटोग्राफ़र्स को क़ानूनी यानी लीगल एक्शन लेने की धमकी दे डाली.

यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: कृष्णा अभिषेक किस बात से हुए इतने नाराज़ कि शो छोड़ने की धमकी दे डाली! (The Kapil Sharma Show: Why Krushna Abhishek Threatens To Walk Out Of The Show)

×