75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जू...

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर बनीं दीपिका पादुकोण, लिस्ट में शामिल होनेवाली इकलौती इंडियन एक्ट्रेस हैं, खुद पोस्ट शेयर कर दी जानकारी (Deepika Padukone To Be Part Of 75th Cannes Film Festival Jury, Deets Inside)

दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस के साथ बेहद अहम जानकारी या यूं कहें कि खुशख़बरी शेयर की है. दीपिका 75वें कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में मेन जूरी का हिस्सा बनेंगी. इस जूरी के अध्यक्ष हैं फ्रांस के फेमस अभिनेता विंसेंट लिंडन. इस वर्ष भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से कान में बतौर जूरी मेंबर शामिल होने वाली दीपिका इकलौती एक्ट्रेस हैं. दीपिका ने अपने इंस्टा पेज पर पोस्ट शेयर कर खुद इस खबर की जानकारी दी है.

इस खबर से दीपिका के दोस्त, इंडस्ट्री से जुड़े लोग और उनके फैंस काफ़ी खुश और उत्साहित हैं. वो दीपिका को ट्विटर और इंस्टा पर बधाई दे रहे हैं. मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था, जिसमें जूरी मेम्बर्स की पिक्चर्स दिखाई दे रही है. इनमें दीपिका भी नज़र आ रही हैं. कान्स ने दीपिका की काफ़ी सराहना भी की है, उनका परिचय देते हुए उनकी फ़िल्मों और अन्य सामाजिक कार्यों के बारे में भी जानकारी दी है और ज़ाहिर है सभी भारतीयों के लिए ये गर्व की बात है. फेस्टिवल 17 मई से 28 मई 2022 तक चलेगा.

दीपिका की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. फैंस भी दीपिका को क्वीन बता रहे हैं. दीपिका से पहले ये सम्मान ऐश्वर्या राय, शर्मिला टैगोर, मीरा नायर, शेखर कपूर, मृणाल सेन, चेतन आनंद, विद्या बालन, अरुंधती रॉय और नंदिता दास को भी मिल चुका है.

बात दीपिका की फ़िल्मों की करें तो वो शाहरुख़ के साथ पठान में जलवे बिखेरती नज़र आएंगी!

×