बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ वैलेंटाइंस डे नहीं मनाएंगी दीपिका ! ( Deepika will not celebrate valentines day with Ranveer Singh)

फरवरी का महीना प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास होता है, वैसे तो फरवरी महाने में पूरे एक हफ्ते को वैलेंटाइंस वीक के तौर पर मनाया जाता है और फिर 14 फरवरी के दिन यानी वैलेंटाइंस डे के बेहद ही मौके पर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हैं. आम प्रेमी जो़ड़ों की तरह बॉलीवुड के कई कपल्स भी वैलेंटाइंस डे को शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं.

अब जब बात वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेशन की हो रही है तो ऐसे में बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का ज़िक्र होना लाज़मी है. हालांकि इन दिनों दीपिका और रणवीर दोनों ही फिल्म ‘पद्मावत’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच दीपिका ने यह बता दिया है कि वो वैलेंटाइंस डे को किस तरह से सेलिब्रेट करनेवाली हैं.

Deepika padukon, celebration, valentines day, Ranveer Singh

दीपिका का मानना है कि सिर्फ वैलेंटाइंस डे ही प्यार को सेलिब्रेट करने का दिन नहीं होता है बल्कि हर दिन प्यार का होता है और हर दिन को सेलिब्रेट करना चाहिए, क्योंकि हम हर रोज़ हम कुछ न कुछ अच्छा और नया करने की सोचते हैं. दीपिका की मानें तो वो इस वैलेंटाइंस डे पर अपनी अगली फिल्म की तैयारी करेंगी. आपको बता दें कि दीपिका  विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म ‘सपना दीदी’ में एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आएंगी.

हाल ही में मीडिया में रणवीर और दीपिका को लेकर यह खबरें आई थी कि दोनों इस साल शादी के बंधन में सकते हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि विराट और अनुष्का की तरह ये दोनों देश से बाहर जाकर किसी बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. हालांकि इससे पहले दोनों की सगाई की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर करीब पांच साल से एक मज़बूत रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आते हैं हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिकली कुछ भी बोलने से बचते हैं, पर यहां एक बात को साफ है कि दोनों अपने रिलेशनशिप से ज्यादा अपने फिल्मी करियर पर फोकस कर रहे हैं इसलिए उन्होनें अपने काम के साथ वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट करने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें: देखिए पियानो बजाते नन्हे तैमूर और यश की क्यूट पिक्स !

[amazon_link asins=’B077TXWKMT,B01N19WAMH,B077FBWSTC,B078NQTHKS’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’6934dbb8-0fbc-11e8-bd1f-5f6806151d5c’]