जानिए दीपवीर के बैंगलुरू रिसेप्शन से जुड़ी सारी जानकारियां (Details About Deepveer Reception In Banglore)

आज बेंगलुरू (Bengaluru) में दीपवीर (Deepveer) का पहला रिसेप्शन (First Reception) है. रिसेप्शन के लिए दीपिका (Deepika) और रणवीर (Ranveer) 20 नवंबर को ही बेंगलुरू पहुंच चुके हैं. ये रिसेप्शन दीपिका के पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और उज्जवला पादुकोण ने ऑर्गनाइज किया है. इस रिसेप्शन में दीपिका के रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा स्पोर्ट्स वर्ल्ड के बड़े सेलेब्रिटीज़ (Big Celebrities) के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Deepveer Reception

कल बैंगलुरू पहुंचने के बाद फैंस ने इस अंदाज़ में दीपवीर का स्वागत किया. दोनों ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया.

View this post on Instagram

Video credits @_sharanya_kalla_ #deepikapadukone #ranveersingh

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

Deepveer Reception

रिसेप्शन की बात करें तो यह बेंगलुरू के होटल ‘लीला पैलेस’ में होगा. मेन्यू में दक्षिण-भारतीय व्यंजन ही शामिल होंगे, जिसे दुल्हन की मां उज्जवला पादुकोण को टेस्ट करवाने के बाद ही मेन्यू में शामिल किया गया है. वहीं दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट की बात करें तो दोनों सिर से लेकर पांव तक फैशन डिज़ाइनर सब्यासांची के आउटफिट्स पहनने वाले हैं. होटल की बात करें तो इसका सबसे बड़ा बैंक्वेट हॉली ग्रैंड बॉलरूम बुक किया गया है. होटल में डिनर के लिए बुक करने पर प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपए का खर्चा आता है, यानी 500 लोगों का प्रोग्राम हो तो 15 लाख रुपए में खर्च होंगे.

Deepveer Pics

बता दें कि बेंगलुरु रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर मुंबई लौट आएंगे. यहां रणवीर की बहन रितिका अपने भाई-भाभी के लिए 24 नवंबर को एक डिनर पार्टी ऑर्गनाइज करेंगी . इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के ग्रांड हयात होटल में भी एक रिसेप्शन होगा और फिर अंतिम रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा. जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल होंगी.

ये भी पढ़ेंः  Wedding Pics: दीपवीर ने शेयर किए शादी के कुछ और पिक्स (Few More Pics OF DeepVeer Wedding)