एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए र...

एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा ‘देवों के देव-महादेव’ एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को, आइए जाने कौन हैं ये? (‘Devon Ke Dev-Mahadev’ Actress Arrested By NCB For Buying Drugs, Who Is Preetika Chauhan?)

25  अक्टूबर, रविवार को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के वर्सोवा इलाके में ड्रग्स सप्लाई केस में 2 ओर गिरफ्तारियां की हैं. 30 वर्षीय प्रीतिका चौहान पर  ड्रग्स लेने और सप्लाई करने का आरोप है. एनसीबी ने प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. प्रीतिका  सावधान इंडिया, अनेकों लोकप्रिय सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. लेकिन हम आपको बता रहे है उनकी ज़िंदगी से जुडी हुई अनसुनी बातों को-

सूत्रों के अनुसार, मामले की जांच करते हुए एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा इलाके से 2 लोगों को गिफ्तार किया है. एनसीबी ने अपने दो अधिकारियों को सादे कपड़ों में तैनात किया था. जब उन्होंने प्रीतिका चौहान को ड्रग सप्लायर फैजल के साथ गिरफ्तार किया था.

Preetika Chauhan

क्या है मामला

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी इस संबंध में जगह-जगह छापे मार रही हैं. इस ड्रग मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं. एनसीबी इन सेलेब्स से पूछताछ कर रही हैं. ऐसे स्थिति में एक नया नाम सामने आया है- एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान. एक्ट्रेस प्रीतिका कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, कई लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम कर प्रीतिका चौहान को एनसीबी ने कल रविवार को ड्रग सप्लायर फैजल के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. प्रीतिका चौहान के पास एनसीबी को 99 ग्राम ड्रग्स मिला है. एनसीबी के मुताबिक, प्रीतिका चौहान और ड्रग पेडलर फैजल को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें आठ नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा.

Preetika Chauhan

कौन है प्रीतिका चौहान?

Preetika Chauhan

– 30 वर्षीय एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश के करसोग जिले की रहने वाली है. बी टेक में स्नातक किया है.

Preetika Chauhan

– प्रीतिका चौहान ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ज़मेला से बॉलीवुड में कदम रखा.

Preetika Chauhan

– प्रीतिका कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में प्रीतिका अपनी पहचान बना चुकी है.

Preetika Chauhan

– प्रीतिका ने कई धार्मिक सीरियल- देवों के देव महादेव, संकटमोचन हनुमान, जग जननी मां वैष्णो देवी में काम कर चुकी है. पौराणिक धारावाहिक संकट मोचन हनुमान ने प्रीतिका ने देवी शची का किरदार निभाया था. 

Preetika Chauhan

– एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान सावधान इंडिया, सीआईडी जैसे  पॉप्युलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

Preetika Chauhan

– जग जननी मां वैष्णो देवी में प्रीतिका ने भूदेवी का किरदार निभाया था.

Preetika Chauhan

आखिरी बार प्रीतिका धारावाहिक “संतोषी मां- सुनाएं व्रत-कथाएं” में देवी पार्वती के किरदार में नज़र आईं.

Preetika Chauhan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत राजपूत सिंह मामले में ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल की हवा खा चुकी है. हालांकि  रिया अब जमानत पर बाहर आ चुकी है.  इस ड्रग्स मामले में कई हाई प्रोफाइल  सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल सिंह प्रीत का नाम आया है.

और ही पढ़ें: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, सामने आई हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें (See Pics: Neha Kakkar-Rohanpreet Singh’s Haldi And Mehandi Ceremonies Photos)