‘कुंडली भाग्य’ एक्टर...

‘कुंडली भाग्य’ एक्टर धीरज धूपर ने पत्नी के लिए होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, ऑनस्क्रीन वाइफ श्रद्धा आर्या भी बधाई देने पहुंची(Dheeraj Dhoopar throws baby shower for wife Vinny Arora, Onscreen wife Shraddha Arya steals the limelight)

कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर जल्दी ही पापा बननेवाले हैं. उनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. धीरज की पत्नी विन्नी अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. धीरज धूपर ने हाल ही में अपनी लविंग वाइफ के लिए एक ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

‘कुंडली भाग्य’ के करण लूथरा उर्फ धीरज धूपर की वाइफ विन्नी अरोड़ा फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और दोनों अपने पहले बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. धीरज धूपर भी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी वाइफ को पूरा अटेंशन दे रहे हैं.

इस पल को खास बनाने के लिए धीरज ने अपनी वाइफ के लिए शानदार बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की, जिसमें टेलीविज़न के कई स्टार्स कपल को बधाई देने पहुंचे. ख़ासकर ‘कुंडली भाग्य’ की पूरी यूनिट ने इस बेबी शॉवर में हिस्सा लिया.

बेबी शॉवर पार्टी में धीरज और उनकी पत्नी विन्नी दोनों ही व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए. इस मौके पर धीरज ने जहाँ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं विन्नी अरोड़ा ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी में व्हाइट कलर की शरारा ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थीं.

इस पार्टी में धीरज धूपर की ऑनस्क्रीन वाइफ श्रद्धा आर्या भी स्टाइलिश अवतार में कपल को बधाई देने पहुंची थीं और पूरी लाइम लाइट लूट ली.

बता दें कि धीरज और विन्नी ने साल 2016 में एक दूसरे संग शादी रचाई थी और अगस्त के महीने में दोनों अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं.

×