पति साहिल के अफेयर की खबरों पर दीया मिर्ज़ा का बयान (Dia Mirza reacts to reports of Sahil Sangha’s affair with Kanika Dhillon)

 साहिल संघा से अलग होने की घोषणा करके दीया मिर्ज़ा ने हर किसी को चौंका दिया था. दरअसल जिस दौरान दीया और साहिल ने अलग होने की घोषणा की, उसी समय
जजमेंटल है क्या की राइटर कनिका ढिल्लन और उनके पति प्रकाश कोवेलामुड़ी के भी अलग होने की खबरें सामने आने लगीं. इस खबर के बाद से ही साहिल और कनिका के अफेयर की ख़बरें आने लगीं. रिपोर्टस के अनुसार, साहिल और कानिका के बीच अफेयर के कारण ही दीया ने अपने पति को छोड़ने का फैसला किया.

Dia Mirza with Sahil Sangha

दीया मिर्ज़ा ने ट्वीट करके सभी ख़बरों को सिरे से नकारा है. उन्होंने लगातार कई ट्वीट किए. दीया मिर्ज़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ये उन ख़बरों को खारिज करने के लिए हैं, जो मीडिया में मेरे और साहिल के अलग होने की वजह से चल रही है. कुछ मीडिया सेक्शन की यह गैर जिम्मेदाराना हरकत देखकर मुझे दुःख हो रहा है. ”

एक और ट्वीट में दीया ने लिखा, “इससे भी ज्यादा दुख की बात ये है कि इस सब में हमारी साथी कलाकार के नाम को खराब किया जा रहा है. एक औरत होने के नाते मैं किसी और महिला का नाम झूठे आरोपों के साथ खराब होते नहीं देखूंगी.” इस ट्वीट के बाद दीया मिर्ज़ा ने एक और ट्वीट करके अपना दुःख जताते हुए कहा, मुझे इस बात का ज़्यादा दुःख है कि इन सबके बीच हमारी साथी कलाकार का नाम मीडिया द्वारा ख़राब किया जा रहा है. एक महिला होने के नाते किसी दूसरी महिला का नाम झूठे आरोपों में खराब किया जाए यह मैं नही देखूंगी.

Dia Mirza with Sahil Sangha

इस ट्वीट के बाद दीया ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, इस तरह की खबरों में किसी भी तरह की सच्चाई नही है. मेरे और साहिल के अलग होने में किसी भी तीसरे शख्स का हाथ नहीं है. हमने मीडिया से थोडा अच्छा और इस मुश्किल घडी में हमें प्राइवेसी देने की उम्मीद की थी. मैं आशा करती हूं कि मीडिया इस बात की इज्ज़त करें.

Dia Mirza with Kanika Dhillon

दीया मिर्ज़ा ने इस पूरे वाकये के बाद कनिका ढिल्लन से ट्विटर पर माफ़ी भी मांगी. कनिका ने भी दीया से उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया. हम आपको बता दें कि दीया मिर्ज़ा और साहिल सांगा 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहें. 6 साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद 18 अक्टूबर 2014 में इन-दोनों ने शादी कर ली. 11 साल बाद इन-दोनों ने मिलकर अलग होने का निर्णय लिया.

ये भी पढ़ेंः फिल्म रिव्यूः खानदानी शफ़ाखाना (Movie Review Of Khandaani Shafakhana)