दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया ब...

दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, लिखा- हमारी कहानी अभी शुरू हुई है (Dia Mirza shares first photo of son Avyaan, writes- Our story has only just begun)

जब से दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है, तभी से उनके फैंस उनके बेटे की झलक देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि इससे पहले भी दीया ने बेटे अव्यान की फोटोज़ शेयर की थीं, लेकिन उसमें कभी अव्यान का हाथ तो कभी पैर या कभी अव्यान के कमरे की झलक ही फैंस देख पाए थे. लेकिन अब दीया मिर्जा ने पहली बार अपने बेटे का पूरा चेहरा दिखाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उसके साथ प्यारा सा नोट लिखा है.

Dia Mirza with son Avyaan

दीया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें पहली बार बेटे अव्यान का चेहरा दिख रहा है. फ़ोटो में अव्यान अपनी मां दीया मिर्जा के कंधे पर बड़े ही प्यार से सिर रखकर लेटे हुए हैं. मां- बेटे की इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Dia Mirza with son Avyaan

दीया ने अव्यान की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी कहानी अभी शुरू हुई है अव्यान.’ इसके साथ ही दीया ने एक बड़ा सा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी मदरहुड की जर्नी के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, ‘पिछले चार महीनों में जिन भी लोगों ने तुम्हारी केयर की है मैं उनकी बहुत ही आभारी हूं’ दीया ने उन तमाम डॉक्टर्स, नर्स और हॉस्पिटल के प्रति आभार जताया है, जिन्होंने अव्यान की केअर की और जिनकी वजह से अव्यान आज उनकी गोद में है. साथ ही उन्होंने बेटे के लिए भी लिखा, ‘तुम्हारी वजह से ही हम प्रार्थना की शक्ति को समझ पाए. तुम से हम कम्पलीट महसूस करते हैं. तुम्हारे लिए ढेर सारी दुआएं.’ दीया ने फैमिली और तमाम फ्रेंड्स को भी धन्यवाद किया.

Dia Mirza

दीया मिर्जा की इस पोस्ट को फैंस लाइक कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी दीया के इस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं. उनके पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेन्ट करते हुए अव्यान को आशीर्वाद देते हुए लिखा, ‘आपके इस खूबसूरत परिवार को ढेर सारा प्यार.’ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट सेक्शज में जहां हॉर्ट की इमोजी शेयर की, वहीं डायना पेंटी ने अव्यान को चैंपियन कहकर उस पर प्यार लुटाया. इसके अलावा ताहिरा कश्यप, अमृता अरोड़ा सहित और भी कई सेलेब्स ने दीया की पोस्ट पर कमेंट किया है.

Dia Mirza

बता दें कि दीया मिर्जा और उनके पति वैभव के घर 14 मई को ही बेटे का जन्म हो गया था, लेकिन बेटे के जन्म की न्यूज़ उन्होंने दो महीने बाद शेयर की थी. दरअसल दिया मिर्जा की प्रेग्नेंसी में थोड़ी कॉम्प्लिकेशन आ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी के जरिए प्री-मैंच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा. बताया जाता है कि जन्म के समय अव्यान काफी कमजोर थे और उन्हें नियोनेटल आईसीयू में डॉक्टर्स और नर्स की निगरानी में रखा गया था. डॉक्टर और नर्सों ने दिन रात की मेहनत के बाद बचाया था. हालांकि, अब अव्यान पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

×