दीया मिर्ज़ा के पति वैभव रेख...

दीया मिर्ज़ा के पति वैभव रेखी की शादी पर उनकी एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने कही ये बात… बेटी समायरा भी शामिल हुई थी अपने पापा की शादी में (Dia Mirza’s Husband Vaibhav Rekhi’s Ax-Wife Sunaina Rekhi Reacts To Their Wedding)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा की शादी बिज़नेसमैन वैभव रेखी से हो जाने पर वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट करके कही ये बात… ख़ास बात ये है कि बेटी समायरा भी शामिल हुई थी अपने पापा की शादी में.

Sunaina Rekhi

दीया मिर्ज़ा के पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ सेलिब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करके अपने दिल की बात कही है. सुनैना रेखी ने अपने वीडियो में कहा है कि वो अपनी बेटी के पापा और दीया मिर्ज़ा के लिए खुश हैं. सुनैना रेखी ने बड़ा दिल रखते हुए दोनों को नई ज़िंदगी के लिए बधाई दी है.

Dia Mirza and Vaibhav

बता दें कि दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की शादी में उनकी बेटी समायरा भी शामिल हुई थी. समायरा ने अपने पापा की शादी में हाथ पर एक बैनर रखा था, जिस पर लिखा था ‘पापाज़ गर्ल’. सुनैना रेखी ने कहा “मैंने एक वीडियो में समायरा को उन दोनों पर फूल बरसाते देखा और ऐसा करते हुए वो बहुत खुश नज़र आ रही थी. मैं अपनी बेटी और उसके पापा के लिए खुश हूं और दीया को नई ज़िंदगी की बधाई देती हूं. मुंबई में हमारा कोई रिश्तेदार नहीं रहता, ऐसे में दीया के आ जाने से मेरी बेटी को बड़ा परिवार मिल जाएगा. परिवार का बढ़ना ख़ुशी की बात है. हमारी बेटी समायरा ने हमारे बीच जो प्यार नहीं देखा, उसे अब वो वैभव और दीया के बीच देखेगी. किसी भी बच्चे के लिए ये बहुत जरूरी है कि वो अपने पैरेंट्स के बीच प्यार देखते हुए बड़ा हो. इस प्यार को वो आगे अपने जीवन में भी बढ़ा सकेगी.”

Sunaina Rekhi

सुनैना रेखी ने उन लोगों को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने वैभव और दीया की शादी के समय सुनैना का हालचाल पूछा. सुनैना रेखी ने कहा, “मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मैसेज करके मेरा हाल जाना और पूछा कि तुम ठीक हो ना.”

यह भी पढ़ें: ‘बहू हमारी रजनीकांत’ शो की एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो के एक्टर आदित्य कपाड़िया की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों में छाया वसंत का सुनहरा पीला रंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें (Bahu Hamari Rajnikant Actress Tanvi Thakkar And Bade Achhe Lagte Hain Actor Aditya Kapadia’s Haldi And Mehendi Ceremony, See Pictures)

Sunaina Rekhi

भारतीय समाज अब अपने रिश्तों को लेकर काफी सकारात्मक हो गया है और रिश्तों की बदलती परिभाषा को स्वीकारने लगा है. सुनैना रेखी ने भी अपने पति की दूसरी शादी को बहुत ही सहजता से स्वीकार किया है और समाज में एक नया उदाहरण प्रस्तुत किया है. एक-दूसरे से रोज लड़ते-झगड़ते हुए पूरी ज़िंदगी गुजार देने से बेहतर अब लोग अलग हो जाना उचित समझते हैं.

Dia Mirza and Vaibhav

बता दें कि फिल्म निर्माता साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद दीया मिर्ज़ा ने तलाकशुदा और एक बेटी के पिता वैभव रेखी से शादी की है. वैभव रेखी की पिछली ज़िंदगी की बात करें, तो उनकी शादी सेलिब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी और उनकी एक बेटी समायरा भी है. दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी 2020 से एक-दूसरे को जानते हैं और एक साल डेट करने के बार इन दोनों ने 15 फरवरी 2021 को शादी कर ली. वैभव और दीया के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन में बढ़ी और फिर दीया वैभव के साथ उनके पाली हिल स्थित घर में रहने लगी थीं. अपने-अपने पार्टनर से अलग होने के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और शादी कर ली. इनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: ये हैं टीवी के 5 रियल लाइफ रोमांटिक कपल (5 TV Romantic Couples That Make Us Believe In Love)

Dia Mirza and Vaibhav

दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी की शादी पर वैभव की एक्स वाइफ सेलिब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी की बात आपको कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.