क्या नुसरत जहां ने कराई नाक की स...

क्या नुसरत जहां ने कराई नाक की सर्जरी? डिलीवरी के बाद बॉडी में आए बदलाव को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Did Nusrat Jahan Undergo Nose Surgery? Actress Said This Thing About The Changes in Her Body After Delivery)

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं, फिर चाहे वो पति निखिल जैन से अलग होना हो, प्रेग्नेंसी हो या फिर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप से जुड़ी कोई बात हो. नुसरत अक्सर मीडिया की हेडलाइन में आ ही जाती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी नाक की सर्जरी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि नुसरत जहां ने डिलीवरी के बाद आए बदलाव को लेकर खुलकर बात की है और नोज़ सर्जरी को लेकर उन्होंने क्या कहा, चलिए जानते हैं.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साल 2021 बंगाल की टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के लिए कई मायनों में खास रहा. एक ओर जहां उन्होंने अपने पति निखिल जैन से अलगाव कर लिया तो वहीं अगस्त महीने में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया. नुसरत ने अपने लाड़ले का नाम यीशान रखा है. सोशल मीडिया पर भी नुसरत अक्सर अपने बेटे की खूबसूरत झलकियां शेयर करती रहती हैं. मदरहुड पीरियड को एन्जॉय करने के साथ ही एक्ट्रेस यश दासगुप्ता के साथ अपनी खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी के चलते एक्ट्रेस की बॉडी में कई बदलाव आए हैं, जिनके बारे में उन्होंने खुलकर बात की है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि डिलीवरी के बाद उन्होंने मानसिक और शारीरिक तौर पर कैसा महसूस किया.  यह भी पढ़ें: निखिल जैन से अपनी विवादित शादी को लेकर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे हर तरह से सिर्फ गलत ही दिखाया गया (Nusrat Jahan Breaks Her Silence About Her Controversial Marriage With Nikhil Jain, said- I was Only Shown Wrong in Every Way)

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इश्क एफएम यूट्यूब पर एक्ट्रेस ने अपनी नोज़ सर्जरी की खबरों की सच्चाई बताते हुए कहा कि उनकी नाक का साइज़ इसलिए बढ़ गया है, क्योंकि डिलीवरी के बाद उनके अंदर कई हार्मोनल चेंजेस आए हैं. नुसरत की मानें तो उन्होंने कोई नोज़ सर्जरी नहीं कराई है और हार्मोनल बदलाव के कारण ही उनकी नाक का साइज़ थोड़ा बदल गया है. इसके अलावा बॉडी में आए बदलाव के लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पैरों में सूजन आई रहती है, उनकी बॉडी दो रंगों में आ चुकी है, यहां तक कि उन्हें खुद की बॉडी कई बार जेब्रा की तरह दिखाई देती है. हालांकि बेटे के जन्म के बाद से वो धीरे-धीरे अपने पुराने लुक में वापस आ रही हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए नुसरत ने कहा कि मदरहुड पीरियड में आना मेरी लाइफ के सबसे बोल्ड फैसलों में से एक रहा है. उनका मानना है कि इसे लेकर उन्होंने कोई गलती नहीं की है, क्योंकि ये उनकी ज़िंदगी है और उन्हें अपने बारे में सोचने और फैसले करने का पूरा हक है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने इसके लिए लंबे समय से इसलिए बात नहीं की थी, क्योंकि वो शांति चाहती थीं. नुसरत ने कहा कि मैं एक सिंगल मदर नहीं हूं, जैसे हर बच्चे के माता-पिता होते हैं, वैसे ही मेरे बच्चे के भी माता-पिता हैं. यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट, यश की गोद में बैठी आईं नज़र (Nusrat Jahan-Yash Dasgupta’s latest romantic photoshoot goes viral, Nusrat is seen Sitting on Yash’s Lap)

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी पर्सनल लाइफ और मां बनने को लेकर खबरों में रहने वाली नुसरत जहां अब यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन हो रही हैं. कुछ समय पहले वो यश दासगुप्ता के साथ कश्मीर की हसीन वादियों में पहुंची थीं और उनके इस वेकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं अगर बात करें नुसरत जहां के वर्कफ्रंट की तो वो फिलहाल टीएमसी से एमपी हैं. वो कई सारी बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

×