नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के सा...

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट, यश की गोद में बैठी आईं नज़र (Nusrat Jahan-Yash Dasgupta’s latest romantic photoshoot goes viral, Nusrat is seen Sitting on Yash’s Lap)

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां लम्बे अरसे से अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी प्रेगनेंसी भी काफी कॉन्ट्रोवर्सीज़ में घिरी रही. वो यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में भी बनी हुई हैं. बेटे के जन्म के बाद नुसरत से उनके बच्चे के पिता के नाम को लेकर भी कई बार सवाल किए गए थे, लेकिन अब तक खुलकर उन्होंने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते पर कुछ नहीं बोला था.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

लेकिन इस सबके बीच हाल ही में नुसरत ने यश दासगुप्ता का बर्थडे सेलिब्रेट किया और केक पर ‘पति और पिता’ लिखकर सबको बता दिया कि उनके बच्चे के पिता कोई और नहीं, यश ही हैं. वहीं अब यश के बर्थडे के बाद नुसरत ने यश के साथ एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया है, जो चर्चा में बना हुआ है.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

ये फोटोशूट दोनों ने हाल ही में दुर्गा पूजा के मौके पर कराई है. इस फेस्टिव फोटोशूट में दोनों काफी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटोशूट के ज़रिए एक तरह से नुसरत ने सारा सस्पेंस खत्म कर दिया है और पब्लिकली अपने रिश्ते पर मोहर पर लगा ही दी है.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

इन फोटोज में दोनों में काफी क्लोज़ बॉन्डिंग नज़र आ रही है, जिसमें कुछ फोटोज में नुसरत यश की आंखों में झांकती नज़र आ रही हैं तो कुछ में उनकी गोद में बैठी नज़र आ रही हैं. इन फोटोज में यश और नुसरत की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस दीवाने हो रहे हैं और ये फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

दोनों की ये फोटोज़ एक फैन पेज ने शेयर किया है और ये फेस्टिव शूट कपल ने टी 2 टेलीग्राफ के लिए किया है.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

इससे पहले नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने यश दासगुप्ता को ‘पति’ बताया था. दरअसल यश के बर्थडे पर एक केक की फ़ोटो शेयर की थी, जो दो हिस्सों में बंटा हुआ था. केक के ऊपर वाले में ‘हसबेंड’ लिखा था, वहीं नीचे वाले पार्ट में डैड लिखा हुआ था.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

बता दें कि कुछ समय पहले ही नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग हो गई थीं, जिसके बाद से लगातार वो यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं.

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

×