‘दिल से दिल तक ‘की इस अभिनेत्री ने बताई सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते की सच्चाई, कहा रश्मि को सिद्धार्थ थे पसंद ( ‘Dil Se Dil Tak’ Actress Revealed Truth About Sidharth Shukla And Rashmi Desai Relationship?)

सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय व चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं. दोनों की जब से घर में एंट्री हुई है, तभी से उनकी केमेस्ट्री दर्शकों के बीच दिलचस्पी का विषय बनी हुई है. शुरुआती हफ्ते में उनके बीच बातचीत हो रही थी, फिर कुछ ही दिनों में दोनों की बीच झगड़ा शुरू हो गया और अक्सर दोनों के बीच तीखी बहस होती रहती है, लेकिन एक हफ्ते पहले बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को उनके चर्चित सीरियल दिल से दिल तक से प्रेरित होकर कुछ रोमांटिक सीन्स शूट करने का टास्क दिया है. टास्क के दौरान दोनों की सिज़लिंग केमेस्ट्री देखकर दर्शक दंग रह गए. उनकी केमेस्ट्री देखकर हर कोई यह जानने के लिए बेकरार है कि आखिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की असलियत क्या है? यह दोनों ‘बिग बॉस’ में कभी झगड़ते हुए तो कभी रोमांस करते हुए नजर आते हैं. हालांकि दोनों के रिश्ते का सच क्या है इसके बारे में दोनों ने अब तक कुछ भी नहीं बताया है.  इस बीच इन दोनों को बेहद करीब से जानने वाली अभिनेत्री और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन मां ने बड़ा खुलासा किया है. इसके साथ ही बताया कि आखिर दोनों के बीच में असली रिश्ता क्या है?

Sidharth Shukla

सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ शुक्ला की मां का किरदार वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने निभाया था. एक इंटरटेंमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वैष्णवी ने इन दोनों की असलियत बताई. वैष्णवी मैकडोनाल्ड  ने बताया है कि, ‘जब हम शो को शूट कर रहे थे तब जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. हालांकि कुछ समय के बाद इनके बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी, एक समय ऐसा था जब सिद्धार्थ और जैस्मिन काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, जिसके बाद रश्मि की एंट्री हुई और तीनों दोस्त बन गए. हालांकि कुछ दिनों के बाद रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती बढ़ गई और जैस्मिन इनके ग्रुप से बाहर हो गईं.  वैश्नवी मैकडोनाल्ड ने रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक रिश्ते पर भी बात की है और बताया  कि, ‘मुझे नहीं लगता है कि दोनों सेट पर अपने रिश्ते को लेकर ओपनली बात करते थे. रश्मि को सिद्धार्थ काफी पसंद थे. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही शानदार थी. कई बार तो हम लोगों को लगता था कि इन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. हम लोग दोनों को कहा भी करते थे कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं.

वैष्णवी से पूछा गया कि क्या दोनों के बीच परेशानियां तब से शुरू हुईं जब रश्मि उन्हें पसंद करने लगीं और सिद्धार्थ के मन में उस तरह की भावनाएं नहीं थी? वैष्णवी ने कहा कि मुझे भी यही लगता है. रश्मि सिद्धार्थ को पसंद करती हैं लेकिन वह अपने ही दायरे में रहते हैं. हो सकता है कि ये एक तरफा प्यार हो लेकिन मैं कुछ भी कंफर्म नहीं कर सकती.

आपको बता दें कि कल के एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए थे. शो में दिखाया गया कि सिद्धार्थ, रश्मि के सामने बैठकर उन्हें बड़े प्यार से देखते हैं. उन्हें देखते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, ‘आप जैसी लड़की कोई और है ही नहीं’। इसके बाद रश्मि उनसे कहती हैं ‘इतना प्यार से देखोगे मुझे, आपके अंदर फीलिंग हैं?’ कुछ देर तक दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते रहते हैं.  इन दोनों को देखकर शहनाज आसिम से कहती हैं जरूर इन दोनों के बीच पहले कुछ रहा होगा. इसके बाद शहनाज भाऊ से भी यही बात कहती हैं। भाऊ और शहनाज किचन एरिया में आकर डांस करने लगते हैं. तभी सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि ‘देख नहीं रही हम लोग जरूरी बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  बाली में छुट्टियां मना रहे हैं प्रिंस नरूला व युविका चौधरी, देखें वायरल पिक्स (Prince Narula And Yuvika Chaudhary Takes A Break; Chill In Bali)