शादी के बाद अपनी पहली ईद कुछ इस अंदाज़ में मनाएंगी टीवी की सिमर (Dipika Kakkar is ready to celebrate her first Eid After Marriage)

घर-घर में सिमर के नाम से मशहूर ‘ससुराल सिमर का’ की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) शादी के बाद अपनी पहली ईद का जश्न मनाने को तैयार हैं. बता दें कि शोएब इब्राहिम से शादी के बाद दीपिका ने सिर्फ़ अपना धर्म परिवर्तन कर लिया, बल्कि उन्होंने पूरे परिवार के साथ रोज़ा भी रखा. शादी के बाद दीपिका की यह पहली ईद है लिहाज़ा उन्होंने इसके लिए कुछ ख़ास तैयारियां भी की है.

ईद का जश्न मनाने से पहले दीपिका ख़रीददारी करने के लिए निकलीं, जहां उन्होंने ख़ुद के लिए एक ड्रेस खरीदी. दीपिका ने डिज़ाइनर आलिया के स्टोर से हरे रंग का बेहद ख़ूबसूरत शरारा ख़रीदा है. दीपिका की मानें तो वो अपने परिवार के साथ ईद का जश्न मनाएंगी. ईद के दिन वो हरे रंग का शरारा पहनने वाली हैं और इससे पहले अपने हाथों में मेहंदी लगाएंगी. इतना ही नहीं ईद के लिए अपने हाथों से वो स्पेशल पकवान भी बनाने वाली हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले दीपिका ने सोशल मीडिया पर इफ्तार की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो शोएब के पूरे परिवार के साथ इफ्तारी करती दिखाई दे रही थीं. इसके अलावा उन्हें पति शोएब के साथ मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर घूमते हुए भी देखा गया था. हालांकि शादी के बाद दीपिका का यह पहला रमज़ान है इसलिए पति शोएब और दीपिका दोनों ही इसे ख़ास बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे