राहुल वैद्य को सपोर्ट करने नहीं ...

राहुल वैद्य को सपोर्ट करने नहीं जाएँगी दिशा परमार ;फैंस को दिया ये जवाब (Disha Parmar denies going to Bigg Boss House to Support Rahul Vaidya)

बिग बॉस सीजन 14 में जल्द ही नया मसला देखने को मिलेगा जब कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले घर में एंट्री लेंगे. लेकिन लम्बे समय से दिशा परमार के शो में आने का इंतज़ार कर रहे राहुल वैद्य को इस बार भी निराशा ही झेलनी पड़ेगी क्यूंकि दिशा शो में उनको सपोर्ट करने नहीं आएंगी. दिशा को शो के मेकर्स ने शो में जाने के लिए अप्रोच किया था लेकिन ख़बरें हैं कि दिशा परमार ने शो में जाने से इंकार कर दिया है.

Disha Parmar and Rahul Vaidya
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि जब से शो के जरिये राहुल वैद्य ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया है तब से दर्शक और खुद राहुल वैद्य भी चाहते हैं कि एक बार दिशा शो में जरूर आएं. दिशा परमार को शो में लाने की काफी कोशिश की गयी लेकिन दिशा शो में नहीं आना चाहतीं. राहुल वैद्य के फैंस ने भी दिशा को ट्वीट कर उन्हें राहुल के लिए शो में जाने की अपील की,जिसका जवाब देते हुए दिशा ने लिखा , ‘मै आपकी भावनाओं को समझती हूँ, लेकिन शो में जिस तरह से हर बात में राहुल के साथ मेरा नाम लिया जा रहा है उससे लगता है मेरे जाने से राहुल पर ज्यादा प्रेशर बढ़ेगा वो अपना गेम नहीं खेल पायेगा. वैसे भी राहुल को किसी भी सपोर्ट की जरुरत नहीं है वो अकेले ही सक्षम है’.

Disha Parmar
Disha Parmar
Disha Parmar and Rahul Vaidya
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बिग बॉस सीजन 14 में रहते हुए भी राहुल दिशा की हर पसंद और नापसंद का ध्यान भी रखते हैं. दिशा के अच्छे दोस्त विकास गुप्ता ने जब शो में दोबारा एंट्री की थी तो उन्होंने राहुल को बताया था कि दिशा को निक्की तम्बोली बिलकुल पसंद नहीं है. इसके बाद से राहुल ने शो में निक्की से बात करनी बंद कर दी थी. राहुल के इस बर्ताव से निक्की नाराज़ भी हुईं थी.

Disha Parmar
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बिग बॉस सीजन 14 पूरा होने में सिर्फ 4 हफ्ते बाकी हैं और इन 4 हफ़्तों को दिलचस्प बनाने के लिए इसके मेकर्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं.ख़बरें हैं कि फैमिली वीक में हर कंटेस्टेंट के घर का एक सदस्य करीबन एक हफ्ते के लिए शो में एंट्री लेगा. रुबीना दिलैक के लिए शो में उनकी बहन ज्योतिका आएंगी। ख़बरें हैं कि राखी के लिए उनके पति रितेश शो में एंट्री करेंगे. अली गोनी को सपोर्ट करने जैस्मिन भसीन शो में दोबारा एंट्री करेंगी तो वहीँ अर्शी खान को सपोर्ट करने के लिए उनके भाई शो में आ सकते हैं.अभिनव को सपोर्ट करने के लिए राहुल महाजन को भेजा जा सकता है तो वहीँ मनु पंजाबी एजाज़ खान को सपोर्ट करने शो में जायेंगे.विकास गुप्ता को सपोर्ट करने के लिए शेफाली बग्गा शो में जा सकती हैं.

×