बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की हीरोपंत...

बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं दिशा पाटनी, ट्रोल्स बोले- लिप सर्जरी, नोज़ जॉब से चेहरा बिगाड़ लिया, पहचान में नहीं आ रही! माइक्रो मिनी पर्स के लिए भी उड़ा मज़ाक… (Disha Patani Gets Brutally Trolled For Her Looks And Micro Mini Bag, Fans Ask- Lip Surgery, Nose Job… ‘Is Bag Mai Kya Paan Masala Hai’)

टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म हीरोपंती 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई बड़े स्टार्स पहुंचे और ज़ाहिर है ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी वहां पहुंची. दिशा बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने वॉयलेट कलर का बॉडी कोन ड्रेस पहना हुआ था. हाई हील्स और खुले बालों में वो वाक़ई ग़ज़ब की हसीन लग रही थीं लेकिन फैंस को उनका लुक कुछ गड़बड़ लगा और इसीलिए हमेशा तारीफ़ें बटोरनेवाली दिशा हो गई बुरी तरह ट्रोल.

दिशा के इस लुक का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने सबसे पहले तो उनके फ़ेस को लेकर कमेंट किए. यूज़र्स ने लिखा- नोज़ जॉब से इसने वाणी कपूर की तरह अपना चेहरा बिगाड़ किया… अन्य ने कमेंट किया- इसने लिप जॉब कराया है. अपनी नेचुरल खूबसूरती को किल कर दिया. दूसरे फैंस ने भी केमेंट किए कि इसके चेहरे को क्या हुआ, मैं तो पहचान ही नहीं पाई… फैंस का मानना है कि दिशा जैसी नेचुरल ब्यूटी को कॉसमेटिक सर्जरी की ज़रूरत ही नहीं थी… अन्य यूज़र्स ने कमेंट किया कि इसने नोज़ सर्जरी भी कराई है. एक फ़ैन ने कमेंट किया कि इसने अपने चेहरे को कुछ तो किया है, ये बहुत अलग नज़र आ रही है.

इतना ही नहीं, फैंस ने दिशा को उनके बेहद छोटे पर्स के लिए भी ट्रोल किया और उनका खूब मज़ाक बनाया. यूज़र्स बोले- इस पर्स में इसने क्या रखा होगा, अन्य ने कहा पान मसाला सैशे, दूसरे ने कहा कि माल… फैंस यही कह रहे हैं कि क्या ये छोटी बच्ची है जो इतना छोटा पर्स लेकर चली आई!

बात हीरोपंती की करें तो फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार था और इसके रिव्यूज़ भी काफ़ी अच्छे आ रहे हैं. टाइगर के साथ इसमें तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी भी महत्वपूर्ण रोल में हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cc5phm4KUqc/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Photo/Video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×