खुद की फिल्में देखते वक्त आंखों ...

खुद की फिल्में देखते वक्त आंखों पर हाथ रख लेती हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह (Disha Patani Puts Hand on Her Eyes While Watching Her Own Film, Actress Reveals The Shocking Reason)

बॉलीवुड  की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी वैसे तो आए दिन अपने स्टनिंग अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज़ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के रिलीज़ होने से पहले एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. फैन्स भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. वैसे तो इंडस्ट्री के ज्यादातर स्टार्स अपनी फिल्मों को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं, ताकि वो अपनी खामियों के साथ-साथ अपनी परफॉर्मेंस को देख सकें, लेकिन इस मामले में दिशा पटानी सबसे जुदा हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जब भी खुद की फिल्मों को स्क्रीन पर देखती हैं तो उस दौरान वो अपनी आंखों पर हाथ रख लेती हैं. आखिर वो ऐसा क्यों करती हैं? एक्ट्रेस ने खुद इसकी वजह बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा पटानी की मानें तो वो खुद को पर्दे पर देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं, यह सुनने में थोड़ा अजीब ज़रूर लगता है, लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इसका खुलासा किया है. दरअसल, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में दिशा ने कहा कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना कतई पसंद नहीं है. ऐसे में जब उन्हें अपनी ही फिल्म देखनी पड़ती है तो वो ज्यादातर समय अपनी आंखें बंद कर लेती हैं या फिर आंखों पर हाथ रख लेती हैं. यह भी पढ़ें: #HBD Disha Patani: टाइगर श्रॉफ ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया अपने ‘एक्शन हीरो’ का स्पेशल वीडियो (Tiger Shroff Wishes His ‘Action Hero’ Disha Patani With A Special Video On Her Birthday)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में दिशा पटानी से पूछा गया था कि यह एक परसेप्शन है कि वह परफेक्ट हैं, फिर चाहे बात उनके लुक की हो या फिर किसी और चीज़ की. ऐसे में जब आप खुद को स्क्रीन पर देखती हैं तो आपको कैसा फील होता है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें खुद को देखना पसंद नहीं है. वो खुद को स्क्रीन पर नहीं देख सकती हैं, क्योंकि उन्हें इससे नफरत है. उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा नहीं लगता है और जब भी वो अपनी फिल्में देखती हैं तो आधे समय उनकी आंखें हाथों से ढकी होती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब बात करें फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की तो इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इस मल्टी-स्टारर फिल्म में दिशा पटानी के अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. यह फिल्म साल 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में नज़र आए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा से पूछा गया था कि क्या टाइगर और वो एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं? इसका जवाब देते हुए दिशा ने कहा था कि टाइगर ही उन्हें प्रेरित करते हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो हमेशा से मार्शल आर्ट सीखना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि टाइगर ने उन्हें इसके लिए प्रेरित किया. उनकी तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि टाइगर बहुत मेहनती हैं, वो रोजाना समय पर उठते हैं और अपनी ट्रेनिंग पूरी करते हैं. यह भी पढ़ें: दिशा पटानी के 5 बेहतरीन फिटनेस रुटीन, जो उन्हें बनाते हैं सुपर फिट (5 Best Fitness Routines Of Disha Patani, Which Makes Her Super Fit)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा पटानी की मानें तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ से काफी कुछ सीखा है और उनकी लाइफ में जो अनुशासन आया है वो टाइगर की बदौलत ही आया है. टाइगर और दिशा की रील लाइफ और रियल लाइफ केमेस्ट्री उनके फैन्स को काफी पसंद हैं. उन्होंने ऑन और ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री के ज़रिए हमेशा ही दर्शकों को प्रभावित किया है. दिशा और टाइगर की खूबसूरत जोड़ी को ‘बागी 2’ और म्यूज़िक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में साथ देखा जा चुका है.

×