दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिय...

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया मालदीव में सेलिब्रेट कर रहे हैं शादी की छठी सालगिरह… वाइन, म्यूज़िक और प्यार… तस्वीरों में साफ़ झलक रहा है दोनों का मस्तीभरा अंदाज़… (Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Celebrate Their 6th Wedding Anniversary In Maldives, See Pictures)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया के आयडियल कपल के तौर पर देखे जाते हैं और दोनों बेहद पॉप्युलर हैं. दिव्यांका की फैन फ़ॉलोइंग भी काफ़ी ज़्यादा है और फैंस इन दोनों को हमेशा प्यार में डूबे हुए देखकर बेहद खुश होते हैं. दिव्यांका और विवेक की शादी 8 जुलाई 2016 में हुई थी और अब उनकी शादी को पूरे हो चुके हैं छह साल. 7 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पेज पर विवेक के साथ एक पिक्चर पोस्ट कर लिखा था कि छह साल पहले आज के दिन हमारा संगीत था… इस पिक्चर में दोनों फ़्लाइट में बैठे दिख रहे थे, जिससे लग रहा था कि दोनों सेलिब्रेशन के लिए छुट्टियों पर जा रहे हैं.

अब विवेक और दिव्यांका ने अपनी इंस्टा स्टोरी और पेज पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं जो मालदीव में उनके सेलिब्रेशन के हैं. एक पिक्चर में दोनों जेट के पास नज़र आ रहे हैं और उसके बाद इंस्टा स्टोरी में दोनों काफ़ी मस्ती करते और गानों पर नाचते थिरकते दिख रहे हैं. दोनों ने ट्रैवल के दौरान फ़्लाइट से मालदीव के खूबसूरत नज़ारों की पिक्चर्स शेयर की हैं.

विवेक वाइन, फ़ूड और म्यूज़िक एंजॉय करते भी दिख रहे हैं जहां दिव्यांका भी उनको जॉइन करती हैं और दोनों म्यूज़िक पर नाचते दिख रहे हैं.

दिव्यांका ने हाल ही में मीका दी वोटी में अपने रिश्ते को लेकर बातें की थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि विवेक बेहद प्यारे इंसान हैं और वो हैरान हो जाती हैं कि कोई इतना अच्छा भी हो सकता है. दोनों अपनी पसंद का म्यूज़िक प्ले करके साथ एंजॉय करते हैं. जैसाकि सब जानते हैं दिव्यांका का शरद मल्होत्रा के साथ सात साल तक रिलेशनशिप था लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच पाई थी. दिव्यांका की लाइफ़ में जब विवेक आए तो उनकी ज़िंदगी ही बदल गई और आज वो बेहद खुश हैं.

दिव्यांका की पॉप्युलैरिटी का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर 20 मिलियन फ़ॉलोअर्ज़ के आंकड़े को छुआ है.

×