संजय राउत द्वारा कंगना को ‘...

संजय राउत द्वारा कंगना को ‘हरामखोर’ कहने पर कंगना के समर्थन में आईं दिया मिर्ज़ा, कहा माफ़ी मांगे राउत, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी कंगना की सुरक्षा मांगी! (Diya Mirza Supports Kangana, Asks Sanjay Raut To Apologise)

कंगना और महाराष्ट्र सरकार इन दिनों आमने-सामने हैं. रोज़ इनकी ट्विटर वार चलती है. लेकिन इन सबके बीच संजय राउत अपनी मर्यादा कुछ ज़्यादा ही भूल चुके हैं और पहले जहां वो कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दे रहे थे, वहीं अब वो अपनी सारी शालीनता भूलकर कंगना को हरामखोर लड़की तक कहने लगे, वहीं संजय गुप्ता ने भी कंगना के लिए कहा कि अगर वो मुम्बई आई तो उन्हें थप्पड़ मारुंगा.

इसी कड़ी में अब कंगना को एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा का समर्थन मिला है, दिया ने ट्वीट किया कि संजय जी आपको अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करने का हक़ है लेकिन ऐसी भाषा के लिए आपको माफ़ी मांगनी चाहिए. मैं इस शब्द का कड़ा विरोध व निंदा करती हूं.

इसी बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी कंगना की सुरक्षा की मांग की है.

वहीं संजय राउत अपनी ज़िद पर अड़े हैं और कह रहे हैं कि वो माफ़ी माँगने को तैयार तो हैं लेकिन पहले कंगना माफ़ी मांगे.

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में कंगना ने खुलकर सुशांत के परिवार का समर्थन किया है और वहीं फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों के ख़िलाफ़ बोलने की हिम्मत दिखाई. इसी मुद्दे पर महाराष्ट्र सरकार और कंगना में अब ठन गई है और विवाद इस स्तर पर उतर आया कि संजय ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे.

यह भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)