ड्रग्स केस, प्यार में धोखा, गर्ल...

ड्रग्स केस, प्यार में धोखा, गर्लफ्रेंड से मारपीट से लेकर कोस्टार से फिज़िकल एब्यूज तक… अरमान कोहली पहले भी कई बार जा चुके हैं जेल (Drug case, cheating in love to assaulting girlfriend and co stars, These are Armaan Kohli’s top controversies)

अरमान कोहली भी बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं. ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने बीते शनिवार शाम को अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. कोहली के घर पर छापेमारी के दौरान एनसीबी को ड्रग्स भी बरामद हुआ था. आज सोमवार को यानी 30 अगस्त को कोहली को कोर्ट के सामने पेश किया जाना है, लेकिन फिलहाल इतना तो तय है कि कोहली इस मामले में फंस चुके हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब अरमान कोहली किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में है, एक्टर का विवादों से पुराना नाता है और इससे पहले भी वो जेल की हवा खा चुके हैं. अरमान पर मारपीट, नशे और सेक्स की लत, महिला उत्पीड़न जैसे कई आरोप लग चुके हैं.

लिव इन में रह रहीं नीरू रंधावा ने लगाया था मार-पीट और गाली-गलौज का आरोप

Armaan Kohli

अरमान कोहली साल 2015 से नीरू नाम की एक महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे. साल 2018 में नीरू रंधावा से उनका रिश्ता उस समय चर्चा मे आया जब नीरू ने अरमान कोहली पर मारपीट और गाली-गलौज के आरोप लगाए थे. बताया जाता है कि किसी छोटी सी बात के चलते दोनों में मारपीट शुरू हुई थी. इस दौरान अरमान ने नीरू को पीछे से लात मार दी, जिस वजह से वो सीढ़ियों से गिरते-गिरते बची थीं. इतना ही नहीं इस झगड़े के दौरान एक्टर ने अपना होश खो दिया और नीरू के बालों को पकड़ कर सिर सीधा जमीन पर मार दिया, जिस वजह से नीरू को हॉस्पिटल में एडमिट भी करना पड़ा. इस मामले को लेकर अरमान को बाद में गिरफ्तार किया गया.

‘तारक मेहता का…’ की बबिता जी से भी कर चुके हैं मारपीट

Babita ji


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता ने उनपर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगा चुकी हैं. मुनमुन दत्ता को अरमान ने साल 2008 में डेट किया था, लेकिन मुनमुन ने भी अरमान पर मारपीट और प्रताडना का आरोप लगाया था. कहा जाता है कि वैलेंटाइन्‍स डे के दिन अरमान कोहली ने किसी बात पर मुनमुन दत्‍ता के साथ मारपीट की थी. यह मामला इतना बढ़ा कि मुनमुन ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. आखिरकार अरमान के गुस्से और आक्रामक रवैये के चलते मुनमुन से उनका रिश्ता टूट गया.

डाॅली बिंद्रा भी करा चुकी हैं अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत

Dolly Bindra

एक्ट्रेस डाॅली बिंद्रा से भी अरमान पंगा ले चुके हैं. हालांकि इस पंगे की वजह भी मुनमुन दत्ता ही थीं. तब डॉली बिंद्रा ने बताया था कि अरमान अक्सर ही मुनमुन के साथ मारपीट करता था. मॉरीशस में छुट्टियों के दौरान वह हर दिन मुनमुन को पीटता था. एक दिन जब मुनमुन को जब अरमान पीट रहे थे तब वह चिल्‍लाते हुए घर से बाहर आई. डॉली बिंद्रा और उनके पति कैजाद ने बचाव की कोशिश की तो अरमान ने उनके साथ भी बदतमीजी की, जिसके बाद डॉली ने अरमान के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था, जिसमें अरमान की गिरफ्तारी भी हुई थी.

बिग बॉस के दौरान भी जा चुके हैं जेल

Armaan Kohli

‘बिग बॉस’ के 7वें सीजन में जब अरमान कंटेस्टेंट थे, तब भी आए दिन शो में उनके गुस्से से बवाल होता रहता था. उनका सबसे बड़ा विवाद सोफिया हयात के साथ हुआ था. सोफिया ने ‘बिग बॉस’ से बाहर निकलने के बाद अरमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इस एफआरआई में उन्होंने अरमान पर मारपीट और गाली-गलौज के आरोप लगाए थे. शिकायत के बाद अरमान को ‘बिग बॉस’ के घर से ही गिरफ्तार किया गया. हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी.

आएशा जुल्का को दे चुके हैं प्यार में धोखा

Ayesha

एक समय था जब अरमान कोहली और आयशा जुल्का के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार अरमान ने आयशा को धोखा दिया. अरमान ने आएशा को शादी के लिए प्रपोज किया था और शादी के चक्कर में आयशा ने बड़े बजट की कुछ फिल्में भी छोड़ दी थीं, लेकिन बाद में अरमान शादी से मुकर गए और इस तरह आयशा का करियर भी बर्बाद हो गया.

Armaan Kohli

बता दें कि अरमान कोहली 80 के दशक के बालीवुड के चर्चित फिल्मकार राजकुमार कोहली के बेटे हैं. अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में ‘विरोधी’ फिल्म से लॉन्च किया था. इसके बाद भी अरमान के बतौर हीरो कई फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनको सफलता नहीं मिली. उनकी पिछली बड़ी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ थी. अरमान हमेशा अपनी एक्टिंग से ज़्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में रहते हैं.

×