‘एक हज़ारों में मेरी ब...

‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ फेम तरला जोशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, निया शर्मा और कुशल टंडन ने दी अपनी ‘बड़ी बीजी’ को श्रंद्धाजलि (‘Ek Hazaron Mein Meri Behna’ Fame Tarla Joshi Dies Of A Heart Attack, Nia Sharma and Kushal Tandon Pay Tribute To Their ‘Badi Beeji’)

छोटे परदे की दिग्गज अभिनेत्री तरला जोशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को साझा कर इस बार की जानकारी दी. तरला जोशी के यूं अचानक निधन से इंडस्ट्री के सहयोगी कलाकार स्तब्ध हैं. एक्टर अंजू महेंद्रू और कुशल टंडन सहित अनेक कलाकारों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रंद्धाजलि दी.

स्मॉल स्क्रीन पर शो ‘एक हज़ारों में  मेरी बहना है’ में ‘बड़ी बीजी’ का किरदार निभाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री तरला जोशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. उन्हें रविवार की सुबह हार्ट अटैक आया था. एक हज़ारों में मेरी बहना है’ शो में मानवी का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने एक्ट्रेस तरला जोशी के साथ बिताए ख़ुशी के पलों को याद करते हुए कहा कि ‘बड़ी बीजी’ हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी.

Tarla Joshi

नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर तरला जोशी की एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस तरला जोशी के साथ एक कोलाज साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘”RIP बड़ी बीजी आप बहुत याद आएंगी.’ एक तस्वीर में निया शर्मा ने लिखा, “तरलाजी, आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगे ❤️❤️❤️❤️❤️❤️” एक अन्य तस्वीर पर निया ने  कैप्शन लिखा, ‘तरला जी आप हमेशा बड़ी बीजी रहेंगी.’ एक अन्य तस्वीर में अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा और अंजू महेंद्रू भी नजर आ रही

Tarla Joshi

अभिनेता कुशाल टंडन ने शो के अन्य अभिनेताओं जैसे करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा को टैग किया. उन्होंने “RIP दादी,” लिखकर तरला जोशी को श्रद्धांजलि दी.

Tarla Joshi

बता दें कि तरला जोशी टीवी इंडस्ट्री की वरिष्ठ और बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक थीं. एक्टर्स आजिया काजी और मृणाल जैन लगातार तरला जी के संपर्क में थी. अभिनेता अंजू महेंद्रू ने सबसे पहले तरला जोशी के निधन की खबर साझा की. उनके अचानक यूं चले जाने से सबको स्तब्ध हैं. 2011 में स्टार प्लस  पर शो ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ प्रसारित  हुआ था और दो साल तक सफलतापूर्वक चलता रहा. इस शो में तरला जोशी ने जीविका और मानवी (क्रिस्टल और निया) की दादी की भूमिका निभाई थी.

और भी पढ़ें: 36 दिन बाद भी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं एक्टर अनिरुद्ध दवे,ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ शेयर की सेल्फी (Anirudh Dave’s Month Long Fight with Corona Continues, Actor Shares Selfie with Oxygen Support)