36 दिन बाद भी अस्पताल में क...

36 दिन बाद भी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं एक्टर अनिरुद्ध दवे,ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ शेयर की सेल्फी (Anirudh Dave’s Month Long Fight with Corona Continues, Actor Shares Selfie with Oxygen Support)

टीवी के मशहूर एक्टर अनिरुद्ध दवे को कोरोना से संक्रमित हुए पूरे 36 दिन हो चुके हैं लेकिन उनकी कोरोना से जंग अब भी जारी है. 34 साल के एक्टर अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक शूटिंग के दौरान कोविड से संक्रमित हुए थे, जिसके कारण उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहाँ उनकी तबियत बहुत ज्यादा बिगड़ गयी और उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. लेकिन अब अनिरुद्ध की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. जिसकी जानकारी खूब अनिरुद्ध ने दी है. उन्होंने अस्पताल से अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसमे अनिरुद्ध अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर ही नज़र आ रहे हैं.

Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

अनिरुद्ध ने ट्वीटर अकॉउंट पर अपनी इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा, ’36 वां दिन और लड़ाई जारी है.. ऑक्सीजन चालू है लेकिन मैं फेफड़ों की रिकवरी की राह पर हूँ.. डॉ. गोएंका ने कहा है कि ज्यादा मत बोलो लेकिन रिप्लाई जरूर करो.. और अपने करीबियों के टच में रह सकते हो.. फ़िल्में..शो देख सकते हो.. नया जीवन, कसी नवजात बच्चे की तरह अब चलने की कोशिश करूँगा.. सेल्फी तो बनती है.. आप सभी का आभार..’

Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना से अनिरुद्ध दवे के लंग्स में कोरोना का संक्रमण बहुत ज्यादा फ़ैल गया था जिसके कारण आईसीयू में अनिरुद्ध लगभग 14 दिनों तक ज़िन्दगी और मौत से लड़ रहे थे. उनकी बिगड़ती तबियत की खबर सुनकर उनके फैंस उनकी सेहत के लिए दुआएं मांगना लगे. लगभग 14 दिनों बाद आईसीयू अनिरुद्ध से बाहर निकले और उनकी सेहत में थोड़ा सुधार भी हुआ है लेकिन 36 वें दिन बाद भी अनिरुद्ध बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के सांस नहीं ले पा रहे हैं.

Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बात करें अनिरुद्ध दवे के काम कि तो टीवी इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम कमा चुके अनिरुद्ध दवे अब एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में नज़र आएंगे.

Anirudh Dave
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कई हिट टीवी सीरियल्स ‘पटियाला बेब्स’, ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘रुक जाना नहीं ‘, और ‘वो रहने वाली महलों की’ में काम कर नाम कमा चुके अनिरुद्ध दवे ने ‘तेरे संग’, ‘प्रणाम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अनिरुद्ध का परिवार और उनके फैंस जल्द उनके घर लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं.. एक महीने से भी ज्यादा अस्पताल में बिता चुके अनिरुद्ध भी खुद अब जल्द ठीक होने की राह देख रहे हैं.