Good News: ईशा देओल ने दिया बिटिया को जन्म (Esha Deol and husband Bharat Takhtani welcome first child)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल मां बन गई हैं. ईशा ने मुंबई के सुप्रसिद्ध अस्पताल में प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया. यह उनकी व उनके पति भरत तख्तानी की पहली संतान है. खबरों की मानें तो ईशा सोमवार दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगी. ईशा और उनके पति को माता-पिता बनने पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. बता दें, ईशा पिछले कई महीनों से अपने प्रेंग्नेंसी फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

ONE LOVE! ONE HEART! ❤️ @aapkadharam

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ग़ौरतलब है कि ईशा ने इस साल अप्रैल महीने में अपने प्रेग्नेंसी की पुष्टि की थी. ईशा की बेटी के जन्म के साथ ही ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी दूसरी बार नानी बन गई. दो साल पहले उनकी छोटी बेटी अहाना को बेटा हुआ था, जिसका नाम डैरियन है. आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा बेबीमून के लिए अपने पति के साथ ग्रीस गई थीं और दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसके पिक्स शेयर किए थे. दोनों ने गोंदभराई के अवसर पर सिंधी परंपरा के अनुसार फिर से गठबंधन भी किया था और उस अवसर पर ईशा दुल्हन की तरह सजी थीं.

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी की थी.

ये भी पढ़ेंः Viral Pic: संजय दत्त की बेटी की नई पिक इंटरनेट पर मचा रही है धूम

[amazon_link asins=’B00V0II33M,B071NTLSW8,B018SH7ENW,B00YGLFY9Q’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’3eaffc27-b7af-11e7-b769-d3163b98e9f2′]