फैजल खान बनना चाहते हैं टीवी के ...

फैजल खान बनना चाहते हैं टीवी के सलमान खान, इस वजह से फॉलो करेंगे सलमान के फुट स्टेप (Faizal Khan Wants To Become Tv’s Salman Khan, Because Of This He Will Follow Salman’s Foot Step)

किड्स डांस रियलिटी शो से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने वाले फैजल खान (Faizal Khan) आज डांस के क्षेत्र में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं. जैसे हर डांसर का बॉलीवुड या हॉलीवुड से कोई स्टार प्रेरणा होता है, ठीक वैसे ही फैजल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से एक खास प्रेरणा ले चुके हैं. आप ये सोच रहे होंगे कि वो सलमान खान के काम की वजह से उनको अपनी प्रेरणा मानते हैं या उनके जैसा बनना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. यहां उन्होंने खुद को टीवी का सलमान खान बनने की बात तो कही है लेकिन वजह काफी हैरान करने वाली है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ताउम्र रहेंगे कुंवारे – फैजल खान एक टाइम पर मॉडल मुस्कान कटारिया के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. इस कपल ने एक डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखी गई थी, लेकिन अचानक ही दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. मुस्कान ने फैजल पर चीटिंग का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से फैजल को जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि ब्रेकअप के बाद वो आगे बढ़े और आज वो टीवी सीरियल में व्यस्त हैं. अब 23 साल के फैजल का प्यार से विश्वास उठ चुका है. ये बात उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वो पूरी उम्र शादी नहीं करना चाहते हैं और इस तरह वो टीवी के सलमान खान बनना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्यार का एक्सपीरियंस रहा था बेकार – फैजल ने बताया उनके ऊपर जिस तरह से उनकी एक्स ने आरोप लगाए थे, उससे उनकी जिंदगी उथल-पुथल हो गई थी और वो काफी डिप्रेशन में चले गए थे. ऐसे में उन्होंने फैसला किया है कि वो सिर्फ अपने करियर पर फोकस करेंगे और सिंगल रहकर ही अपनी लाइफ जिएंगे, फिलहाल अभी वो सिंगल ही हैं.

ये भी पढ़ें: क्या करण जौहर अब करना चाहते हैं शादी, मीडिया के सामने कह दी दिल की बात (Does Karan Johar Wants To Get Married Now, Poured His Heart In Front Of The Media)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महाराणा प्रताप सीरियल से किया था सभी को इंप्रेस – वैसे तो फैजल एक बहुत अच्छे डांसर हैं लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में भी उन्होंने साबित किया है कि वो किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने टीवी पर ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी दमदार परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया था. आज फैजल एक्टिंग के साथ-साथ देश-विदेश में डांस परफॉर्मेंस देते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहते हैं.

×