सलमान खान के साथ बार-बार सेल्फी ...

सलमान खान के साथ बार-बार सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा था फैन, सुपरस्टार ने चिढ़कर कह डाली ऐसी बात (Fan Was Trying To Take Selfie With Salman Khan Again And Again, The Superstar Got Irritated And Said Such A Thing)

फिल्मी सितारों से उनके फैंस बेपनाह मोहब्बत करते हैं. उनकी एक झलक पाने को वो बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर किसी फैन के सामने उनका चहेता स्टार आ जाए तो वो कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि न चाहते हुए भी अपने उस स्टार को नाराज़ कर बैठते हैं. खासकर जब वो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हो तब तो फैंस की नासमझी उनपर बुरी तरह से भरी पड़ जाती है. ऐसा कई बार देखा जा चुका है जब सलमान के फैंन उनके साथ सेल्फी खींचने के चक्कर में उनके गुस्से का शिकार हो बैठते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. जब सेल्फी के चक्कर में अपने ही फैन पर बुरी तरह से भड़क गए सलमान खान.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब सिंपल सी बात है सलमान खान (Salman Khan) जब बाहर निकलेंगे तो उनके चाहनेवाले बेकाबू तो होंगे ही. अब हुआ यूं कि भाईजान फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे, कि तभी बीच में एक फैन आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. एक बार हटाया तो वो फिर से दुबारा आ गया. फिर हटाया तो फिर आ गया. सलमान ने उसे बार-बार सीधे शब्दों में कहा कि पैपराजी फोटो क्लिक कर रहे हैं, लेकिन वो फैन था कि कुछ सुनने को तैयार ही नहीं. उसे तो अपने इस चहीते सुपरस्टार के साथ सेल्फी लेनी थी, सो वो बार-बार हटाने पर फिर वापस आ जाता था. फिर क्या था सलमान के गुस्से का पारा हाई हुआ और उन्होंने चिढ़ते हुए अपने उस फैन से कह डाला, “नाचना बंद कर.” आप भी देखें वो वीडियो –

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसपर लोगों के काफी ज्यादा रियक्शन आ रहे हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फैन पर सलमान का गुस्सा निकला हो. इससे पहले भी कई बार वो फैन की इस हरकत के लिए उनकी क्लास लगा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. 26 नवंबर को उनकी ये फिल्म थियेटरों में रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. इसके अलावा उनके पास ‘किक 2’, ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ भी है. साथ ही वो इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को होस्ट तो कर ही रहे हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिलहाल फैंस को उनकी फिल्म अंतिम का इंतज़ार है. इस फिल्म में उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग भी चल रही है, जिसे लेकर भी फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रेज है. ‘टाइगर 3’ अगले साल 2022 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने OTT से किया तौबा, अब नहीं करेंगे कोई शोज (Nawazuddin Siddiqi Quits OTT, Will Not Do Any Shows Now)

×