कपिल शर्मा संग फैन ने जताई ...

कपिल शर्मा संग फैन ने जताई काम करने की इच्छा, कॉमेडियन ने दिया चौंकाने वाला जवाब (Fans Expressed a Desire to Work With Kapil Sharma, Comedian Gives Shocking Answer)

अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने मज़ाकिया स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. दरअसल, फरवरी में जब से ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हुआ है, तब से कॉमेडियन कपिल शर्मा पैटरनिटी ब्रेक पर हैं. हाल ही में कपिल ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी एक फैन ने कपिल शर्मा के साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर की. अपने फैन के सवाल पर कॉमेडियन ने चौंकाने वाला जवाब दिया है.

Kapil Sharma
Photo Credit: Instagram

‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान फैन ने कपिल से पूछा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, सर. क्या मुझे मौका मिल सकता है? इस पर कॉमेडियन ने जवाब दिया- ‘मैं अभी घर पर बैठा हूं भाई.’ कपिल शर्मा के इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा कुछ समय पहले ही दूसरी बार पिता बने हैं और इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इस बीच आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही टेलीविज़न पर वापसी करने वाला है. शो के मेकर्स ने शो को फिर से शुरू करने का फॉर्मेट तैयार कर लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस शो में सपना की भूमिका निभाकर लोगों को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि टीम मई में ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के साथ वापसी करेगी. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि शो में कुछ नए एडिशन भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे.

Kapil Sharma
Photo Credit: Instagram

वहीं, इस सेशन के दौरान एक फैन ने कपिल से सिर्फ वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट्स वाले लोगों को जवाब देने के बारे में शिकायत की. एक फैन ने लिखा कि मेरे हैंडल को वैरिफाई नहीं किया गया है. आइए देखें कि मुझे क्या प्रतिक्रिया मिलेगी? फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल ने कहा- ‘हाहाहाहा, ऐसी कोई बात नहीं है, उनका नोटिफिकेशन अलग से आता है, इसलिए नोटिस जल्दी हो जाता है.’

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के बेबी बॉय की बात करें तो इस कपल ने 1 फरवरी को अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे के नाम त्रिशान रखा है. दरअसल, कपिल को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए नीति मोहन ने उनके बेटे का नाम पूछा था. नीति मोहन ने ट्वीट में लिखा था-‘जन्मदिन मुबारक हो कपिल शर्मा पाजी. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो.’ कपिल शर्मा ने जवाब दिया और ट्वीट किया- ‘शुक्रिया नीति, आशा है कि आप अपना ख्याल रख रही हैं. हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है.’

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी. कपल जालंधर में पारंपरिक रीति-रिवाज के अनुसार शादी के पवित्र बंधन में बंधा था. शादी के बाद इस जोड़ी ने 10 दिसंबर 2019 को अपनी पहली बच्ची अनायरा का स्वागत किया था और हाल ही में उन्होंने अपने बेटे का स्वागत किया है. फिलहाल कपिल पैटरनिटी लीव को फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन जल्द ही कपिल नेटफ्लिक्स के एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे.