फैंस ने फिर किया सुशांत सिं...

फैंस ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद ;बनाया ‘सुशांत पॉइंट'(Fans remember Sushant Singh Rajput; made ‘Sushant Point’)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके फैंस और परिवार वाले आज भी उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद करते हुए फिर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की है जहाँ सुशांत के फैंस ने उनकी याद में एक बेंच लगाई है जिसे ‘सुशांत पॉइंट’ का नाम दिया गया है. सुशांत पॉइंट की तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है वह अभी भी ज़िंदा है…उसका नाम अभी ज़िंदा है.. उसकी ज़िन्दगी का सार ज़िंदा है..पवित्र आत्मा का यह असर होता है. तुम भगवान के अपने बच्चे हो मेरे बेबी.. तुम हमेशा ज़िंदा रहोगे.

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि 67 वें नेशनल अवार्ड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे” बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गयी है.जिसके लिए फैंस ने ख़ुशी जताई है तो वहीँ बहन श्वेता ने सुशांत के लिए बेहद ही इमोशनल नोट लिखा है. श्वेता ने लिखा है,’ भाई मुझे पता है की तुम देख रहे हो लेकिन काश की तुम वहां अवार्ड लेने के लिए मौजूद होते। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब मुझे तुम पर गर्व ना हो।

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

साल 2020 में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर से मिला था. मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था लेकिन सुशांत के फैंस ने इसकी जांच की मांग की और अब तक सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है.हालाँकि इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए कुछ लोगों की गिरफ़्तारी हुई है जिसमे सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं. एनसीबी ने अब तक इस मामले में रिया सहित 33 लोगों से भी ज्यादा लोगों के खिलाफ ड्रग्स का मामला दर्ज किया है.