आख़िर क्यों मौनी रॉय को सोश...

आख़िर क्यों मौनी रॉय को सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं प्लास्टिक दीदी… अक्सर होती हैं ट्रोल! (Fans troll Mouni Roy For Plastic Surgeries, Call Her Plastic Shop)

मौनी रॉय के जितने फैंस हैं उतने ही लोग उन्हें ट्रोल करनेवाले भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपनी काफ़ी हॉट पिक्चर्स भी शेयर करती हैं जिन्हें देख अक्सर लोग उनकी तारीफ़ों के पुल बांधते हैं. लेकिन उन्हें ट्रोल करने वाले भी कम नहीं. उनकी हर तस्वीर पर अक्सर लोग उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर तंज कसते हैं.

Mouni Roy

लोगों को लगता है कि उनकी ख़ूबसूरती नेचुरल नहीं हैं, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा करवा के ये रूप रंग हासिल किया है. उनकी फ़िगर भी ऐसी ही सर्जरीज़ की देन है. इसलिए लोग उन्हें प्लास्टिक दीदी कहते हैं. कोई उनकी तुलना राखी सावंत से करता है तो कोई माइकल जैकसन से.

दरअसल मौनी जब टीवी इंडस्ट्री में आई थीं तब में और अब में उनके लुक्स में ज़मीन आसमान का फ़र्क़ है, लेकिन यह बात तो और भी कई सितारों पर लागू होती है, पर हां, मौनी के हेटर्स की कमी नहीं.

Mouni Roy

मौनी को पार्वती के रोल में काफ़ी पसंद किया गया था लेकिन अब लोगों को लगता है कि वो ज़्यादा ही आर्टीफिशियल हो गई हैं और उनकी ख़ूबसूरती के कोई मायने नहीं.

Mouni Roy

लोग अक्सर कहते हैं कि अच्छे भले चेहरे का इन्होंने ये हाल बना लिया, ये ऊपर से नीचे तक पूरी तरह प्लास्टिक ही है. यही नहीं कई लोग तो यह भी आरोप लगाते हैं कि ये पिकचर्स के ज़रिए बस एक्सपोज़ करने में ही दिलचस्पी लेती हैं.

Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy

ऐसा नहीं है कि सब उन्हें ट्रोल ही करते हैं, उनकी ख़ूबसूरती तारीफ़ भी बटोरती है. कोई उन्हें हॉटेस्ट नागिन कहता है तो कोई सेक्सी, लेकिन उनको ट्रोल करने से भी लोग बाज़ नहीं आते.

जैसे ही उनकी नई तस्वीर आती है लोग कहने लगते हैं लो आ गई प्लास्टिक दीदी.

यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से लेकर पार्थ समथान तक, अनलॉक होते ही इन जगहों पर हॉलिडे ट्रिप एन्जॉय करते नज़र आए टीवी स्टार्स (Dipika Kakkad to Parth Samathan, These Television Celebs Are Enjoying Holiday Trip Post Unlock)