अवॉर्ड फ़ंक्शन में काजोल ने पहना...

अवॉर्ड फ़ंक्शन में काजोल ने पहना ऐसा अजीबोग़रीब ड्रेस कि लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल, बोले- इसे भी उर्फ़ी वाली बीमारी तो नहीं लग गई… (Fashion Disaster: Ise Bhi Urfi Wali Bimari To Nahi Lag Gai… Kajol Gets Brutally Trolled For Her Recent Look)

काजोल को सभी प्यार करते हैं, उनका अंदाज़ और अदा सबसे जुदा होती है, क्योंकि वो ग्लैमर को भी सादगी के तड़के के साथ कैरी करती हैं. उनके साड़ी लुक्स सभी को बहुत पसंद आते हैं, लेकिन हाल ही में काजोल ने एक अल्ट्रा मॉडर्न ड्रेस पहन लिया. एक अवॉर्ड फ़ंक्शन के लिए काजोल ख़ास तौर से तैयार हुईं और उन्होंने एक ब्लैक एंड वाइट कलर का गाउन पहना था जिसमें नेक लाइन से बड़ा सा कॉलर शुरू होकर राउंड द नेक रैप पर कर रहा था. काजोल ने इसके साथ न्यूड लिप कलर और शिमरी आई शैडो लगाया था. कैप्शन में काजोल ने लिखा है- हैप्पी हैलोवीन विचेज़… काजोल का ये लुक काफ़ी स्टाइलिश और मॉडर्न था और वो खुद भी काफ़ी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज़ पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया.

Kajol
Kajol
Kajol
Kajol
Kajol

किसी ने लिखा- अजय देवगन सुबह उठकर पूछ रहे होंगे कि घर के पर्दे कहां गए… एक ने लिखा कि ये तो बाइक का कवर लग रहा है, किसी को काजोल इस ड्रेस में इतनी अनकम्फ़र्टेबल दिखीं कि उन्होंने कहा कि साड़ी में ही आप सहज और खूबसूरत लगती हो, ऐसा ड्रेस क्यों पहना है, लगता है अभी गिर जाओगे… यहां तक कि लोगों ने उनके स्टाइल की तुलना उर्फ़ी जावेद से कर दी कि इनको भी उर्फ़ी वाली बीमारी लग गई…

यह भी पढ़ें: बार-बार अपनी बोल्ड, लेकिन ख़राब व अजीबोग़रीब फ़ैशन सेंस के लिए उर्फ़ी जावेद होती हैं बुरी तरह ट्रोल… (10 Times Urfi Javed Trolled For Her Bold But Pathetic Fashion Choice)

Kajol
Kajol

हलांकि बहुत से फैंस को उनका लुक पसंद भी आया और वो उनको स्टनर, स्टाइलिश, गॉडेस, यूनीक और ब्यूटिफ़ुल भी कह रहे हैं.

इतना ही नहीं लोग उनको इस बात के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने दोस्त शाहरुख़ के बुरे वक़्त पर उनका साथ नहीं दिया, आर्यन खान की बेल कराने भी जूही चावला गई जिसने ये साबित कर दिया कि वो सच्ची दोस्त है…

Kajol

Photo Courtesy: Instagram/viralbhayani

यह भी पढ़ें: सफ़ेद दाढ़ी और बरमूडा में आमिर खान का कैज़ूअल लुक, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल… कहा, मुबारक हो! तीसरी शादी के लिए आंटी देखने गए थे… (Aamir Khan Brutally Trolled For His Recent Casual Look, See Pictures)

×