शिल्पा शेट्टी ने आत्मनिर्भर...

शिल्पा शेट्टी ने आत्मनिर्भर भारत का आव्हान करते हुए.. विक्की कौशल ने ऐ वतन गाने के धुन छेड़ते हुए.. सितारों ने अपने देशप्रेम का खुलकर इज़हार किया… (Film Stars Greet Nation With Wishes Of 74 Independence Day)

74 Independence Day

आज भारत के 74वां स्वतंत्रता दिवस पर सभी ने देश के प्रति अपने प्यार, सम्मान, गर्व का खुलकर इज़हार किया. राजनीतिक तबका, मशहूर शख्सियतों, खिलाड़ियों के साथ-साथ फिल्मी हस्तियों ने भी हमेशा की तरह इस बार भी देशप्रेम की अभिव्यक्ति में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अमिताभ बच्चन से शुरू हुआ सिलसिला सोहा अली ख़ान तक चलता रहा.
अमिताभ बच्चन ने महामारी के इस दौर में हमारे सच्चे योद्धाओं यानी कोरोना वारियर्स को सलामी दी. साथ ही सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि की कामना की. इसके अलावा यह कहते हुए कि भारत का ह्रदय तिरंगे से दूर नहीं रह सकता, वो चाहे किसी भी भाव में हो या मिले. इसी के साथ उन्होंने गाजर, मूली और भिंडी के रूप में झंडे को प्रतिबिंबित करती तस्वीर शेयर की. अनुपम खेर ने हमेशा की तरह अपनी अलग स्टाइल में बधाई दी. हैप्पी इंडिपेंडेंस डे अख़बार पढ़ते हुए उनका अंदाज़ ग़ज़ब का था.
फिल्मी और टीवी स्टार्स ने अपने-अपने तरीक़े से देश को महिमामंडित किया. कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने ख़ूबसूरत अंदाज़ में इंडिपेंडेंस डे विश किया. डिसूज़ा ने माथे पर तिरंगे का तिलक लगाया. गुरुमीत चौधरी ने फौजी भाइयों के साथ भारत माता की जय-जयकार करते हुए वीडियो साझा किया. शिल्पा शेट्टी ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाओं के साथ लोगों की मदद करने, मिलकर सुनहरे भविष्य के लिए काम करने, स्वदेशी चीज़ों को प्राथमिकता देने की बात कही. इस तरह उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा शुरू किए गए आत्मनिर्भर भारत अभियान में अपना सहयोग दिया. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा, जो आज छह महीने की हो गई की मासूम हरकतों को भी उन्होंने शेयर किया.
सभी को आज़ादी की शुभकामनाएं देते हुए एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कहा कि साल 2020 ने हमें आज़ादी कितनी क़ीमती होती है यह ज़रूर सिखला दिया. विक्की कौशल ने वीणा से सुमधुर धुन के साथ आज के दिन को यादगार बनाया. उन्होंने अपनी राज़ी फिल्म का गाना ये वतन… की धुन बजाई. सोहा अली ख़ान ने अपनी बेटी इनाया को भारत का झंडा बनाने के साथ-साथ उसे सम्मान देना भी सिखलाया. मुक्ति मोहन ने बहन शक्ति मोहन के साथ आदिवासी नृत्य का ख़ूबसूरत नज़ारा पेश किया. आज़ादी की बधाई के साथ वरुण धवन ने सभी कोरोना योद्धाओं को भी धन्‍यवाद कहा. इसकी फ़ेहरिस्त काफ़ी लंबी है. तो क्यों ना तस्वीरें और वीडियो के ज़रिए सिलेब्रिटीज के देशप्रेम को देखा जाए…

74 Independence Day
74 Independence Day
74 Independence Day
74 Independence Day
View this post on Instagram

Best Feeling 🇮🇳 #HappyIndependenceDay ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth) on

View this post on Instagram

HAPPY INDEPENDENCE DAY” #jaihind🇮🇳

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on