फैट टू फिट हुईं स्मृति ईरान...

फैट टू फिट हुईं स्मृति ईरानी, लेटेस्ट फोटोज़ में स्मृति का ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हुए हैरान (Fit To Fat: See Smriti Irani’s Tremendous Body Transformation In Her Latest Photos)

टीवी की फेवरेट बहू से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का बेहद कामयाब सफर तय करनेवाली स्मृति ईरानी आजकल एक अलग वजह से चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज में उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया है और लम्बे अर्से बाद उनके फिट लुक को देखकर फैन्स उन्हें कॉम्पलिमेंट दे रहे हैं.

Smriti Irani

दरअसल स्मृति ईरानी की एक फ़ोटो सामने आई है, जिसमें वो पहले से बहुत ही फिट और स्मार्ट नजर आ रही हैं. ये फ़ोटो टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Smriti Irani

मनीष पॉल हाल ही में स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर गए थे. इस मुलाकात के बाद मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई फोटोज शेयर किए, जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं. इस फ़ोटो में स्मृति ईरानी के नए लुक को देखकर यूजर्स हैरान रह गए हैं. इस फोटोज़ में स्मृति पहले से बेहद स्लिम नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान स्मृति ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस किया और इसका असर अब साफ दिखने लगा है.

Smriti Irani

मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज़ शेयर करते हुए बेहद ही मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, ‘एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद. क्या समय आ गया है. चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद. ये फोटो क्लिक करने के लिए मास्क को हटा दिया गया था. सभी को प्यार, स्प्रेड लव’. मनीष के इन फोटोज पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Smriti Irani

बता दें कि टीवी की बहू से केंद्रीय मंत्री बनने के बाद स्मृति ईरानी ने काफी वेट गेन कर लिया था. स्मृति कई बार खुले तौर पर अपने बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ा चुकी हैं और मजेदार मीम भी शेयर कर चुकी हैं. कुछ समय पहले स्मृति ईरानी ने अपने एक्टिंग के दौर की फोटो और लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते. जब आप पर वजन चढ़ता जाता है’. इसके अलावा पिछले साल उन्होंने एक फनी सा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “आज मैंने 5 साल पुराना कपड़ा दोबारा पहनने की कोशिश की और आपको यकीन नहीं होगा मैं उसमें फिट भी हो गई. ये और बात है कि वो मेरा 5 साल पुराना स्कार्फ था.” अपने ही बढ़े हुए वेट का इस तरह मजाक बनाना उनके फैंस को खूब पसंद आता था. लेकिन अब लेटेस्ट फोटोज़ में स्मृति बेहद फिट नजर आ रही हैं.

Smriti Irani

वैसे सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के पिछले कुछ महीने की फोटोज को देखें तो साफ पता चलता है कि स्मृति जी पूरे लॉकडाउन के दौरान वेटलॉस पर फोकस करती रही हैं और उनका लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन उनके इसी कोशिश का रिजल्ट है. आप भी देखें स्मृति की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी की कुछ फोटोज़.

Smriti Irani
Smriti Irani

ये तो सभी जानते हैं कि स्मृति ईरानी टीवी वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा रही हैं और उन्होंने कई सालों तक लोगों को एंटरटेन किया है टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का रोल प्ले करके वो घर घर में पॉपुलर हो गई थीं. स्मृति अक्सर ही अपनी थ्रौबक फोटोज़ भी पोस्ट करती हैं जिसमें वो काफी स्लिम ट्रिम नजर आती थीं. एक बार फिर वे उसी स्लिम लुक में नज़र आ रही हैं और उनकी इस फैट टू फिट जर्नी को देखकर हर कोई हैरान है.