Fresh! इंडिया के पास है ‘पैडमैन’! अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ (Akshay Kumar Starrer ‘Padman’ Trailer Out)

अमेरिका के पास सुपरमैन है, स्पाइडमैन है, बैटमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है! अमिताभ बच्चन की आवाज़ से इसी डायलॉग के साथ शुरू होता है फिल्म पैडमैन (Padman) का ट्रेलर.

Akshay Kumar, Padman Trailerएक बार फिर अक्षय कुमार ने साबित कर दिया है कि ऐसे सेंसिटिव मुद्दों पर फिल्में बनाने और उनमें काम करने का दम सिर्फ़ उनमें है. सैनिटरी नैपकिन का इस्तेमाल महिलाओं के लिए कितना ज़रूरी है, ये समझाएंगे अक्षय इस फिल्म के ज़रिए.

पैडमैन बायॉपिक रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम की, जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई, ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके. इस मैसेज को फिल्म के ट्रेलर में बड़ी ही बेहतरीन तरीक़े से दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जबकि सोनम कपूर फिल्म में पैड बनाने में अक्षय की मदद करती नज़र आएंगी.

पैडमैन ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है. फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है और फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी.

देखें फिल्म का ट्रेलर.

यह भी पढ़ें: अगर मैं ज़ायरा की जगह होती तो उस आदमी के पैर तोड़ देतीः कंगना 

[amazon_link asins=’B072XKS92M,B01MY9JU6E,B01MUXG04Z,B01E7EMGXI’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’d35827aa-e15c-11e7-91ad-390952623a14′]