Happy Easter: जेनिफर विंगेट...

Happy Easter: जेनिफर विंगेट से लेकर सुमोना चक्रवर्ती तक, टीवी के इन सेलेब्स ने फैन्स को दी ईस्टर की शुभकामनाएं (From Jennifer Winget to Sumona Chakravarti, These TV Celebs Wishes Fans Happy Easter)

दुनिया भर के ईसाई आज ईस्टर संडे का पर्व मना रहे हैं, जिसका बहुत महत्व बताया जाता है. ईसाई धर्म की मान्यता है कि गुड फ्राइडे के दिन सूली पर चढ़ने के बाद तीसरे दिन ईसा मसीह फिर से जीवित हो उठे थे, जिसकी खुशी में ईस्टर संडे का त्योहार मनाया जाता है. प्रभु यीशु के पुनर्जीवित होने की खुशी में ईस्टर संडे का पर्व दुनिया भर में धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में भला बॉलीवुड या टीवी के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं? जी हां, इस खास मौके पर जेनिफर विंगेट से लेकर सुमोना चक्रवर्ती तक, टीवी के इन सेलेब्स ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के ज़रिए ईस्टर की शुभकामनाएं दी हैं.

 TV Celebs

दरअसल, देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है. ऐसे में अधिकांश लोग अपने घरों में रहकर परिवार के साथ ईस्टर संडे का जश्न मना रहे हैं. ऐसे में टीवी के कई फेमस सितारों ने अपने चाहने वालों को ईस्टर की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. जेनिफर विंगेट, क्रिस्टल डिसूज़ा, सुमोना चक्रवर्ती और अदिति मलिक ने खास अंदाज़ में हैप्पी ईस्टर कहा है. चलिए एक नज़र डालते हैं. यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटो शूट देख दंग रह जाएंगे आप, लग रही हैं इतनी यंग कि मुंह से निकल ही जाएगा- बेब, बढ़ती उम्र पर लग गया है ब्रेक! (Shweta Tiwari’s Latest Photoshoot Will Leave You Stunned)

टीवी की कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार जेनिफर विंगेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फैन्स को हैप्पी ईस्टर कहा है. जेनिफर ने ट्वीट कर लिखा है- ‘सभी को ईस्टर की शुभकामनाएं.’

वहीं टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने भी अपने चाहने वालों को खास अंदाज़ में हैप्पी ईस्टर कहा है. एक्ट्रेस ने अपने नए पौधों की झलक दिखाते हुए लिखा है- ‘हैप्पी ईस्टर टू एवरीवन.’

उधर, क्रिस्टल डिसूज़ा ने क्यूट ईस्टर एग्स और बन्नीज़ के साथ एक वीडियो शेयर किया. दरअसल, एक्ट्रेस कनाडा में रहने वाले अपने परिवार के साथ वर्चुअल ईस्टर पार्टी में शामिल होंगी.

Krystle Dsouza

मॉम-टू-बी अदिति मलिक ने भी ईस्टर की अपने फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं. अदिति ने अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘यह संडे है और वह भी ईस्टर! मेरा ईस्टर बन्नी और यम्मी ईस्टर एग्स कहां हैं? इस होली संडे का आनंद लें.

टीवी के एक्टर हितेन तेजवानी ने भी अपने फैन्स से हैप्पी ईस्टर कहा है. एक्टर ने अपने ट्विटर पोस्ट के ज़रिए कैप्शन लिखा है- ‘आप सभी को ईस्टर की शुभकामनाएं.’ यह भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को हुआ कोरोना, जय भानुशाली कर रहे हैं शो होस्ट(Indian Idol 12 host Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal test positive for COVID 19)

ईसाई धर्म के पवित्र बाइबिल के नए टेस्टामेंट के मुताबिक, गुड फ्राइडे के दिन रोमन द्वारा ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था और उन्हें कई तरह की यातनाएं दी गई थीं. माना जाता है कि सूली पर लटकाए जाने के बाद तीसरे दिन ईसा मसीह फिर से जीवित हो गए, जिस दिन प्रभु यीशु पुनर्जीवित हुए थे, उस दिन संडे था, इसलिए इस दिन को ईस्टर संडे कहा जाता है. आप सभी को हैप्पी ईस्टर संडे.