‘इंडियन आइडल 12’ होस...

‘इंडियन आइडल 12’ होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को हुआ कोरोना, जय भानुशाली कर रहे हैं शो होस्ट(Indian Idol 12 host Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal test positive for COVID 19)

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट और सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद ये जानकारी शेयर की. उनके अलावा उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

सोशल मीडिया पर की न्यूज़ शेयर

Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal


आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सभी को हैलो! दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिलहाल हम दोनों क्वारंटाइन हैं. प्लीज आप लोग भी सुरक्षित रहें. सारे प्रोटोकॉल को फॉलो करें. हमारे लिए प्रार्थना करें. ये समय भी गुजर जाएगा.’

नेहा कक्कड़ ने किया आदित्य के लिए प्रे

Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal

आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव होने की न्यूज़ पता चलते ही उनके फैंस उनकी पत्नी और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. ‘इंडियन आइडल 12’ की जज नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट करके दोनों के जल्द ठीक होने की कामना की है.

इस वीक जय भानुशाली ने किया शो होस्ट

Jai Bhanushali

इस हफ्ते जब प्रोमो में जय भानुशाली ‘इंडियन आइडल 12’ होस्ट करते नज़र आए और खुद जय भानुशाली ने सोशल मीडिया के जरिए दो तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को जानकारी दी कि उन्होंने ‘इंडियन आइडल 12’ को होस्ट किया, तो लोगों की समझ में नहीं आया कि अचानक आदित्य की जगह जय भानुशाली ने क्यों ले ली. लेकिन अब लोगों को इसकी वजह साफ हो गई है कि आदित्य के कोरोना संक्रमित होने की वजह से मेकर्स को ये फैसला लेना पड़ा होगा.

Aditya Narayan

बता दें कि आदित्य नारायण लम्बे समय से इंडियन आइडल होस्ट कर रहे हैं.

कई टीवी एक्टर्स हो चुके हैं संक्रमित


पिछले कुछ दिनों से टीवी ऐक्‍टर्स के लगातार कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं. अब तक ‘अनुपमा’ सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, नारायणी शास्त्री, प्रियल महाजन, अंकित सिवाच, मोनालिसा और अमर उपाध्याय जैसे कई टीवी सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं



×