‘गुम है किसी के प्यार में&...

‘गुम है किसी के प्यार में’ को-स्टार नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा संग की सगाई, शेयर कीं रोका सेरेमनी की फोटोज़ (‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein’ Co-stars Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Shares Roka Ceremony Photos)

शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट का किरदार निभाने वाले नील भट्ट और पाखी की भूमिका अदा करने वाली ऐश्वर्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री के नए कपल हैं. सीरियल में एक्स लवर का किरदार निभानेवाले इस कपल ने हाल ही में रोका सेरेमनी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. उनकी रोका सेरेमनी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

नील और ऐश्वर्या की  रोका सेरेमनी मध्य प्रदेश में अपने फैमिली मेंबर्स की उपस्थिति में हुई. दोनों पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Roka

दोनों एक्टर्स ने ट्रेडिशनल तरीके से होस्ट की रोका सेरेमनी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर अपने प्यार को पाने की ख़ुशी साफ झलक रही है. मिलियन डॉलर की मुस्कान उनकी चेहरे पर दिखाई दे रही है.

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Roka

रोका सेरेमनी की इन तस्वीरों में नील और ऐश्वर्या ऑलिव ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ ट्विनिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. ऐश्वर्या फ्लोरल शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीँ नील ने कुरता-पायजामा पहने हुए स्मार्ट लग रहे हैं.

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Roka

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या और नील ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन लिखा- “पागलपन से लेकर मस्ती तक- खिलता हुआ हमारा प्यार, जिंदगीभर के लिए हम एक हो गए’. #रोका.”

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

ऐश्वर्या शर्मा की बेस्ट फ्रेंड आशना किशोर ने कपल के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की  है,  फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-  “मेरी बेस्ट फ्रेंड की शादी हो रही हैं!!!  मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं इस खबर को बताने के लिए @ aisharma812  ❤️ माय लव, आप  सबसे अच्छे, विनम्र और लविंग पर्सन हैं. मैं आप दोनों के लिए बहुत ही खुश हूं. अब मैं आपको ऑफिसियल तौर पर जीजू  बुलाने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती. आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई और बहुत-बहुत प्यार. शादी की तैयारी शुरू करो.”

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

नील और ऐश्वर्या के रोका सेरेमनी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखते ही फैंस और फ्रेंड्स ने बधाई देनी शुरू कर दी.

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

ऐश्वर्या और नील की मुलाकात टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. बाद में कपल ने अपने रिश्ते को अगले लेवल तक ले जाने का निर्णय किया और एक सादे समारोह में रोका कर लिया अपने रिश्ते को ऑफिसियल घोषित कर दिया.

.

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ TRP चार्ट में टॉप 5 में है. यह डेली शो उन सीरियल्स में से है, जो इंडियन टेलीविज़न पर सबसे ज्यादा देखा जाता है. इस शो में भी नील और ऐश्वर्या को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

और भी पढें: ब्लू बिकिनी में इंटरनेट का पारा बढ़ाती एरिका फर्नांडिस, एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड और हॉट तस्वीरें! (Erica Fernandes Is Rising The Temperature Of Internet, Actress Shares Her Bold And Hot Photos)

×