रुबीना दिलैक के फैन्स के लि...

रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए खुशखबरी! ‘बिग बॉस 14’ की विनर बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू (Good News for Fans of Rubina Dilaik, ‘Bigg Boss 14’ Winner will Soon Debut in Bollywood)

‘बिग बॉस 14’ की लेडी बॉस रुबीना दिलैक फिलहाल टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में नज़र आ रही हैं. टीवी की किन्नर बहू और लेडी बॉस के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों व वीडियो के ज़रिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ की विनर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ की विजेता बनने के बाद से ही रुबीना दिलैक के फैन्स उनके किसी बड़े प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि जल्द ही रुबी के फैन्स का इंतज़ार खत्म होने वाला है. रुबीना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और वो इसके लिए बिल्कुल तैयार भी हैं. इस बात की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने की है. यह भी पढ़ें: जब रुबीना दिलैक को नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करने की दी गई थी नसीहत, एक्ट्रेस ने बताई इसकी चौंकाने वाली वजह (When Someone Told Rubina Dilaik to do Negative Roles, Actress Reveals The Shocking Reason)

हाल ही में तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया है कि रुबीना दिलैक, टीवी एक्टर हितेन तेजवानी और बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव के साथ एक फिल्म में काम करने वाली हैं, जिसका निर्देशन संगीतकार पलाश मुच्छल कर रहे हैं और यह उनके निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म होगी. रुबीना के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर जैसे ही सामने आई, उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इतना ही नहीं ट्विटर पर भी ‘रुबीनाहोलिक्स’ ट्रेंड करने लगा है.

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में रुबीना ने पिंक कलर के आउटफिट में अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने दिलचस्प कैप्शन लिखते हुए खुलासा किया था कि उन्हें एक बार नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करने की सलाह दी गई थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसके पीछे की चौंकाने वाली वजह भी बताई. इस पोस्ट के साथ रुबी ने कैप्शन लिखा- ‘एक बार किसी ने मुझसे कहा था कि मुझे नेगेटिव रोल करने चाहिए, क्योंकि मेरा चेहरा कठोर है. मैंने चुपचाप जगह छोड़ दी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा…’ शक्ति-अस्तित्व के एहसास की अभिनेत्री ने इस कमेंट को अनदेखा करना ही बेहतर समझा.

रुबीना के वर्क फ्रंट का बात करें तो वो इन दिनों टीवी के फेमस सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में काम कर रही हैं. इसी शो में रुबीना ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसके अलावा इसमें सीज़ेन खान और हरमन सिंह भी लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. रुबीना मार्च 2021 में शो में वापस लौटी हैं, लेकिन कोविड-19 पॉज़िटिव होने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था, जिसके चलते कुछ समय के लिए उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी थी. यह भी पढ़ें: VIDEO: रुबीना दिलैक ने फिर दिखाया अपना जलवा, ‘एक बार पेहरा हटा दे शराबी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस (Rubina Dilaik Perform Tremendous Dance on The Song ‘Ek Bar Pehra Hata De Sharabi’, Video Goes Viral)

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले रुबीना को उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में देखा जा चुका है, जिसकी वो विनर भी रही हैं. इसके अलावा रुबीना को ‘छोटी बहू’, ‘कसम से’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद’, ‘देवों के देव… महादेव’ और ‘जीनी और जुजू’ जैसे कई सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं.