बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स क...

बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स की खूबसूरत बेटियां (Gorgeous Daughters of Bollywood Villains)

वे बुरे हैं, गंदे हैं और बदमाश हैं. लेकिन वे फिल्म में हीरो के रोल का और ख़ास बनाते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के कुछ खतरनाक विलेन्स की. हम आपको ऐसे ही कुछ विलेन्स की खूबसूरत बेटियों से मिला रहे हैं, जो किसी हीरोइन से कम नहीं दिखतीं.

 

कुलभूषण खरबंदा

Kulbhushan Kharbanda

हिंदी फिल्मों में ज्यादातर पिता के रोल करने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा के फिल्म ‘शान’ में ‘शाकाल’ के रोल से हर कोई वाकिफ है. बता दें कि कुलभूषण की गिनती भी बड़े-बड़े खलनायकों में की जाती है. लेकिन बात करें उनकी बेटी श्रुति खरबंदा की तो वह बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं.

डैनी 

Danny

कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके डैनी की एक बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी का नाम पेमा डेंग्जोंगपा है. पेमा ने एनिमेशन में बीए ऑनर्स की डिग्री ली है. इसके अलावा वो लंदन कॉलेज ऑफ कम्युनिकेशन से भी पढ़ाई कर चुकी हैं.

अमजद खान

Amzad Khan

फिल्म शोले के पॉपुलर विलेन ‘गब्बर सिंह’ यानी अमजद खान की एक बेटी और दो बेटे हैं. बेटी अहलाम ने थिएटर एक्टर जफर कराचीवाला से 2011 में शादी की. अहलाम खुद भी थिएटर बैकग्राउंड से हैं. उन्होंने कई प्ले में काम किया है.

किरण कुमार

Kiran Kumar

मशहूर विलेन किरण कुमार की बेटी सृष्टि कुमार फैशन स्टाइलिस्ट और कंसल्टेंट हैं. वे सुश और सिश नाम से ज्वेलरी और क्लोदिंग लेवल चलाती हैं.

 

रंजीत

Ranjit

फिल्मों में ज्यादातर लड़की की इज्जत लूटने, मार-काट और वसूली जैसे रोल करने वाले एक्टर रंजीत की एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है. वह आज भी फिल्मों में नजर आते हैं, लेकिन आपको बता दें कि रंजीत की एक खूबसूरत बेटी है जिनका नाम दिव्यांका बेदी हैं और वह एक मशहूर ज्वेलरी डिजाइनर हैं.

शक्ति कपूर

Shakti Kapoor

शक्ति कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अभी तक का बॉलीवुड सफर अपने ही दम पर तय किया है. आज भी शक्ति कपूर फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ते नजर आते हैं. लेकिन उनकी बेटी श्रद्धा कपूर के बारे में तो सब जानते ही हैं. श्रद्धा फिलहाल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin shah

कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल प्ले कर चुके नसीरुद्दीन शाह की बेटी का नाम हीबा है. हीबा उनकी पहली पत्नी परवीन मुराद की बेटी हैं. पेशे से हीबा स्टेज एक्ट्रेस हैं.