क से कंसेंट… नव्या नवेली नंदा की...

क से कंसेंट… नव्या नवेली नंदा की ‘कंसेंट’ टी-शर्ट पर नाना अमिताभ बच्चन का कूल रिएक्शन, बाकी सेलेब्स भी स्ट्रॉन्ग मैसेज के लिए कर रहे हैं सराहना! (Grandfather Amitabh Bachchan’s Cool Reaction On Navya Naveli Nanda’s ‘Consent’ T-shirt, Deets Inside)

निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बिटिया नव्या नवेली नंदा ने शक्तिशाली संदेश देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है. इस तस्वीर में नव्या ने वाइट टी-शर्ट पहनी हुई है जिस पर लिखा है- क से कंसेंट. नव्या ने कैप्शन में भी लिखा है क से…? कंसेंट. इसका इस्तेमाल करें. इसके लिए पूछें…

ज़ाहिर है ये एक बेहद मज़बूत संदेश है कि किसी भी चीज़ के लिए सामने वाले की सहमति ज़रूरी है, इसलिए उसकी रज़ामंदी जानें, उससे पूछें. ज़बरदस्ती न करें.

नव्या की इस पोस्ट को काफ़ी सराहा जा रहा है और बहुत से सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. इन सबके साथ ही नव्या के नाना अमिताभ बच्चन भी इस पोस्ट पर रिक्ट करने से खुद को रोक नाहीं सके. उन्होंने लिखा- कूल… मां श्वेता बच्चन ने कहा क्यूट, अभिषेक ने ब्यूटी लिखा तो वहीं फैंस भी नव्या की काफ़ी तारीफ़ कर रहे हैं. सभी ये जानना चाहते हैं कि ये टी-शर्ट उन्होंने कहां से ली, कुछ फैंस कह रहे हैं कि हर किसी को इसकी सीख व शिक्षा मिलनी चाहिए. ये बेहद ज़रूरी है.

नव्या अक्सर सामाजिक विषयों पर अपनी बेबाक़ राय रखती आई हैं, पिछले दिनों उन्होंने घर के काम को लेकर लड़का-लड़की के बीच भेदभाव पर भी कहा था कि खुद मेरे घर में भी ये होता है, मेहमान आते हैं तो मेरे भाई को नहीं मुझे उनका ख़याल रखने को कहा जाता है…

×