Happy Birthday: करण सिंह ग्...

Happy Birthday: करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट इन फिल्मों में कर चुकी हैं अभिनय, जानें इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में ये दिलचस्प बातें, देखें एक्ट्रेस की हॉट पिक्चर्स (Happy Birthday: 10 Unknown Fact About TV Actress Jennifer Winget)

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री और करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट का आज 36वां जन्मदिन है. ‘सरस्वती चंद्र’ और ‘बेहद’ जैसे सीरियल में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली जेनिफर के बारे में ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप…

Jennifer Winget

1) अभिनेत्री बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की बेहद ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं.

2) बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि जेनिफर विंगेट को ’50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं’ की सूची में शामिल किया जा चुका है.

3) जेनिफर बहुत से प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एंबेस्डर भी हैं.

Jennifer Winget

4) जेनिफर को जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं है. फिट रहने के लिए वे हर किसी को सब्जियों का जूस पीने की सलाह देती हैं.

5) जेनिफर का जन्म 30 मई 1985 को हुआ था. उनकी मां पंजाबी और पिता क्रिश्चियन हैं.
 
6) जेनिफर ने 12 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. पहली बार उन्हें सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ में देखा गया था. इसके अलावा वे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘कुछ न कहो’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Jennifer Winget

7) जेनिफर ने वर्ष 2000 में ‘शाका लाका बूम बूम’ से चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर छोटे पर्दे पर कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘दिल मिल गए’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेपनाह’  और बेहद जैसे टीवी सीरियल्स के माध्यम से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई.

8) जेनिफर विंगेट ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी काम किया. इस शो में जेनिफर विंगेट ने प्रेरणा और ऋषभ बजाज की बेटी स्नेहा बजाज का किरदार निभाया था.

Jennifer Winget

9) कॉन्ट्रेक्ट में परेशानी होने के कारण ‘सरस्वतीचंद्र’ में उन्हें साइन करने से इनकार कर दिया गया था, लेकिन बाद इस किरदार के लिए कोई और अभिनेत्री नहीं मिलने की वजह से प्रोड्यूसर्स ने फिर से जेनिफर को ये रोल ऑफर कर दिया. इस सीरियल में उनके रोल को काफी सराहा गया और उन्हें इस सीरियल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

10) एक वक़्त था जब करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट टीवी के बेस्ट और हॉटेस्ट कपल माने जाते थे. जेनिफर, करण सिंह ग्रोवर के साथ अफेयर और फिर शादी को लेकर चर्चा में रहीं. बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात ‘कसौटी जिंदगी की’ शो के सेट पर हुई थी. करण सीरियल में स्नेहा के पति के रोल में नजर आए थे. सालों बाद जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. लेकिन दोनों इस रिश्ते को आगे नहीं ले जा पाए और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया.

Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और फैन्स उनके बोल्ड अंदाज़ को बहुत पसंद करते हैं. आप भी देखिए जेनिफर विंगेट की खूबसूरत तस्वीरें:

Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget
Jennifer Winget