Birthday Special: ऐसी है अनुष्का और विराट कोहली की लव स्टोरी (Happy Birthday Anushka Sharma)

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है. 1 मई 1988 को जन्मीं अनुष्का ने अपनी मेहनत, लगन और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हांसिल किया है. आज अनुष्का अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. शादी के बाद हबी विराट के साथ उनका यह पहला बर्थडे है, इसलिए इस बेहद ख़ास मौके पर हम आपको बताते हैं विरुष्का की दिलचस्प लव स्टोरी.

Anushka Sharma, virat kohli, love story

जब पहली बार मिले विरुष्का

बताया जाता है कि अनुष्का और विराट एक शैंपू के ऐड के दौरान पहली बार मिले थे. दोनों की यह मुलाक़ात साल 2013 में हुई थी और तभी दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हालांकि ख़बरें ऐसी भी आई थीं कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं.

Anushka Sharma, virat kohli, love story

शुरू हुआ मुलाकातों का सिलसिला

पहली मुलाकात में दिल हार बैठने वाला यह कपल लगातार एक-दूसरे से मिलने के बहाने तलाशने लगा. बताया जाता है कि साल 2014 में जब अनुष्का ‘बॉम्बे वेल्वेट’ और ‘पीके’ की शूटिंग कर रही थीं, तब विराट उनसे मिलने सेट पर जा पहुंचे और तभी से दोनों मीडिया की नज़रों में आ गए. इसी साल दोनों को एक फुटबॉल मैच देखते हुए साथ देखा गया था और फिर उसके बाद एक मैच के दौरान विराट अनुष्का को फ्लाइंग किस देते हुए कैमरे में कैद भी हुए थे.

Anushka Sharma, virat kohli, love story

जब अनुष्का को कहा गया पनौती

हालांकि अनुष्का और विराट के अफेयर की ख़बरों ने जितनी सुर्खियां बटोरी, अनुष्का को उतने ही विवादों का सामना भी करना पड़ा. साल 2015 के वर्ल्ड कप में भारत की हार होने पर अनुष्का को उस हार के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए उन्हें पनौती तक कहा गया. हालांकि इस घड़ी में विराट ने अनुष्का का साथ नहीं छोड़ा और उनका बचाव किया. इस घटना के बाद से दोनों का रिश्ता और भी मज़बूत हो गया. आख़िरकार इस जोड़े ने एक होने का फैसला करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को शादी कर ली.

Anushka Sharma, virat kohli, love story

विराट के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे

बता दें कि इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूई धागा’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, लेकिन शादी के बाद अपना पहला बर्थडे पति विराट के साथ सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने शूटिंग से दो दिन का ब्रेक लिया है. वो पति विराट कोहली और अपने कुछ दोस्तों के साथ आरसीबी के हेडक्वार्टर बैंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Anushka Sharma, virat kohli, love story

मेरी सहेली की ओर से अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. 

यह भी पढ़ें: शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं करण और बिपाशा, ऐसे किया एक-दूसरे को विश