Birthday Special: 48 की उम्र में भी भाग्यश्री की ख़ूबसूरती है बरकरार, देखें उनके अनदेखे पिक्चर्स (Happy Birthday Bhagyashree)

08Bhagyshree1 (1)पहली ही फिल्म से स्टारडम देखने वाली भाग्यश्री पटवर्धन हो गई हैं 48 साल की. मासूम चेहरा, दिल जीत लेनी वाली मुस्कान वाली भाग्यश्री ने दर्शकों का दिल अपनी पहली ही फिल्म मैंने प्यार किया से जीत लिया था. 23 फरवरी 1969 को सांगली के शाही पटवर्धन परिवार में जन्मी भाग्यश्री राजकुमारी हैं. लेकिन वो सादगी में रहना ज़्यादा पसंद करती हैं. अमोल पालेकर के टीवी सीरियल कच्ची धूप से उन्होंने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की. 1989 में रिलीज़ हुई फिल्म मैंने प्यार किया ने भाग्यश्री को रातोंरात स्टार बना दिया. लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने सबको चौंका दिया जब उन्होंने 19 साल की उम्र में बिज़नेसमैन हिमालय दासानी से. शादी के बाद उन्होंने तीन फिल्में की, वो भी अपने पति के साथ. जब फिल्में सफल नहीं हुईं, तब भाग्यश्री ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपने परिवार में व्यस्त हो गईं. साल 2001 में उन्होंने फिल्म हैलौ गर्ल्स से वापसी की लेकिन फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

भाग्यश्री भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन अपनी मौजूदगी का एहसास वो हमेशा कराती रहती हैं. पार्टीज़ में अक्सर भाग्यश्री अपने परिवार के साथ नज़र आती हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो काफ़ी ऐक्टिव हैं.

मेरी सहेली (Meri Saheli) की ओर से भाग्यश्री को ए वेरी हैप्पी बर्थडे.

देखते हैं उनकी कुछ पिक्चर्स.

Bhagyashree Bhagyashree Bhagyashree Bhagyashree

Bhagyashree phpThumb_generated_thumbnail (1) phpThumb_generated_thumbnail

Bhagyashree%20Patwardhan%20Images%202 (1) Bhagyashree%20Patwardhan%20Images%204 (1) Bhagyashree%20Patwardhan%20Pics%2010 (1) Bhagyashree Bhagyashree Bhagyashree Bhagyashree Bhagyashree