Happy Birthday: रामायण की सीता द...

Happy Birthday: रामायण की सीता देबिना बनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में मनाएंगी अपना बर्थडे, गुरमीत चौधरी ने ऐसे दी वाइफ को जन्मदिन की बधाई (Happy Birthday: Ramayan Actress Debina Bonnerjee Celebrates Another Lockdown Birthday With Husband Gurmeet Choudhary)

रामायण की सीता देबिना बनर्जी दूसरी बार लॉकडाउन में अपना बर्थडे मनाएंगी. कोरोना के कारण एक बार फिर देशभर लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है, जिसके चलते सोशल गैदरिंग की इजाज़त नहीं है. इस ख़ास मौके पर गुरमीत चौधरी ने ऐसे दी वाइफ को जन्मदिन की बधाई.

Debina Bonnerjee

टीवी के राम-सीता कहे जाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हर फंक्शन परिवार और दोस्तों के साथ बड़ी धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन कोरोना के कारण दूसरी बार देबिना बनर्जी को लॉकडाउन में अपना बर्थडे मनाना पड़ रहा है. इस बार देबिना अपने बर्थडे पर क्या करने वाली हैं, आइए हम आपको बताते हैं.

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

आज यानी 18 अप्रैल को टीवी की सीता यानी अभिनेत्री देबिना बेनर्जी का जन्मदिन है. इस बार भी देबिना बेनर्जी को लॉकडाउन में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना पड़ेगा. ख़ास बात ये है कि देबिना ने कोरोना के डरावने माहौल को खुद पर हावी नहीं होने दिया है. इस समय हर तरफ डर और दहशत का माहौल है, ऐसे में एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर फन मूड वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देबिना ख़ुशी से नाचती नज़र आ रही हैं. बर्थडे की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि दरवाजे पर पार्सल आता है और देबिना ख़ुशी से वो पार्सल ले लेती हैं. इस वीडियो में देबिना बिल्कुल बच्ची नज़र आ रही हैं. आप भी देखिए देबिना बनर्जी का ये वीडियो:

देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “फिर से लॉकडाउन बर्थडे?” बता दें कि इस साल भी देबिना लॉकडाउन में अपना जन्मदिन अपने माता-पिता और पति गुरमीत चौधरी के साथ घर पर ही मनाएंगी. देबिना का कहना है कि पिछले साल लॉकडाउन हम सबके लिए एक नई घटना थी. लेकिन अब उन्होंने इस माहौल में खुद को ढाल लिया है.

गुरमीत चौधरी ने ऐसे दी वाइफ को जन्मदिन की बधाई
अभिनेता गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर देबिना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो में गुरमीत चौधरी ने कैप्शन लिखा है, हैप्पी बर्थडे माय क्वीन.” आप भी देखिए इस क्यूट कपल की ये रोमांटिक तस्वीर.

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

टीवी के फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना की लव स्टोरी उनकी तरह ही बहुत ख़ास है. देबिना और गुरमीत ने न सिर्फ एक-दूसरे का हाथ थामा, बल्कि एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम भी बने. देबिना और गुरमीत चौधरी टीवी के उन रोमांटिक कपल्स में से एक हैं, जो ये अच्छी तरह जानते हैं कि बिज़ी लाइफ में भी रोमांटिक कैसे रहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: ऐसे शुरू हुई टीवी के राम-सीता यानी फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की लव स्टोरी, आज भी हैं उतने ही रोमांटिक (Love Story Of Famous TV Couple Gurmeet Chaudhary And Debina Banerjee)

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary
×