डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने...

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की वीर साहू से सीक्रेट वेडिंग की बात (Haryanvi Dancing Sensation Sapna Choudhary Blessed With a Baby Boy, Confirms Secret Wedding with Veer Sahu)

तेरी आंख्या का यो काजल… ये हरियाणवी गाना गाकर फेमस हुई हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों के लिए फेमस हैं. बच्चे से लेकर बू़ढ़े तक हर कोई उनके डांस मूव्स का दीवाना है. लेकिन फिलहाल सपना अपने डांस को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं.

Sapna Choudhary

अचानक खबर आई कि सपना चौधरी मां बन गई हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इस खबर से हर कोई हैरान रह गया है. हर किसी की जबान पर एक ही सवाल है कि सपना ने शादी कब की ? क्या वो बिनब्याही मां बन गई हैं? इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें की जाने लगीं और सपना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. आखिर बाद में सच पता चला कि सपना ने गुपचुप तरीके से अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली है.

Sapna Choudhary



देखें सपना चौधरी के न्यू बोर्न बेटे की पहली फ़ोटो

Sapna Choudhary


ये है सपना की शादी की सच्‍चाई 

असल बात यह है कि सपना ने अपने प्रेमी हरियाणवी संगीतकार वीर साहू के साथ जनवरी में ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, लेकिन शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था. इसी वजह से उन्‍होंने अपनी शादी की अनाउंसमेन्ट नहीं की थी. दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी, यानि कि उन्‍होंने पारंपरिक पद्धति से विवाह के लिए सात फेरे नहीं लिए थे. इन दोनों ने चार साल पहले डेट करना शुरू किया था. लेकिन उन्होंने कभी ऑफिशियली इस रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया.

सपना अपने पति वीर साहू के साथ

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary


शादी की बात पब्लिक होते ही सपना की मां ने कहा है कि अब बच्चे का जन्म पर ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जाएगा. इसी मौके पर परिवार आधिकारिक तौर पर उनकी शादी की घोषणा भी करेगा.


ट्रोलर्स को ऐसे जवाब दिया सपना चौधरी ने

Sapna Choudhary


सपना चौधरी के मां बनने की खबर आते ही लोग तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे और सपना को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. आखिर ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए सपना को आगे आना पड़ा. उन्होंने एक पोस्ट के ज़रिए ट्रोलर्स को जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है. फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं. इंतजार करो और देखते रहो.”

वीर साहू ने भी लगाई ट्रोलर्स की क्लास


इससे पहले सपना चौधरी के पति वीर साहू ने भी लोगों की जमकर क्लास लगाई. वीर ने सपना के खिलाफ गलत कमेंट करने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “हमसे इस तरह सवाल पूछे जा रहे हैं जैसे हमने किसी के यहां डाका डाल दिया या किसी को मार दिया है. तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते.” वीर ने गुस्से में कहा कि अगर तुम लोग सपना की कहानी सुन लोगे तो तुम्हारी आंखों में आंसू आ जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात भी कही.
इसके अलावा वीर ने फेसबुक पर लाइव होकर दर्शकों को बताया कि वह पिता बन गए हैं. वीर साहू ने लाइव वीडियो के माध्यम से कहा है कि-  किसी के निजी जीवन में लोगों का दखल सही नहीं है. हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. वीर ने आगे हरियाणवी अंदाज़ में अपने पिता बनने की खबर फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने कहा कि जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े…वे सुण ल्यो…थारे लिए बहुत खुशी की बात है…मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है.


कौन हैं वीर साहू?

Veer Sahu


वीर साहू एक सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, गीतकार और एक्टर हैं. वह बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं. वीर स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई के समय से ही टैलेंटेड रहे हैं. उन्हें संगीत का बहुत शौक था. संगीत के लिए उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. साल 2016 में आए उनके म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ ने उनकी किस्मत बदल दी और वह पॉपुलर हो गए. उसके बाद 2017 में आई ‘रसूख आला जाट’ और ‘आह चक’ ने तो वीर को लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया. सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट समुदाय से हैं. वीर को फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है.

Sapna Choudhary



बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं. उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. उन्हें देश के हर कोने से स्टेज शोज़ के ऑफर आते हैं. वह ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Sapna Choudhary