क्वारंटाइन पीरियड में टीवी एक्टर्स का फिटनेस पर फोकस, दे रहें हैं घर पर ही फिट रहने की सलाह (Here Is How TV Actors Are Staying Fit During Their Quarantine Period)

कोरोना महामारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है. आम जनता के साथ ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने पीएम के इस प्रयास का समर्थन किया है. कोरोना से बचने के लिए हमारा फिट रहना बेहद ज़रूरी है, इसलिए इस क्वारंटाइन पीरियड में भी घर बैठे कैसे टीवी स्टार्स ख़ुद को फिट रख रहे हैं और कैसे लोगों को फिट रहने की सलाह दे रहे हैं, आइए जानते हैं.

गुरमीत चौधरी

गुरमीत अपनी पत्नी देबीना के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और साथ ही दोनों फिट रहने के लिए सभी को प्रेरित कर रहे हैं. गुरमीत ने देबीना के साथ एक्सरसाइज़ का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो के साथ उन्होंने सभी से घर पर ही फिट रहने और हेल्दी रहने की सलाह दी. गुरमीत ने कहा कि सभी अपने घरों में रहें और सेफ रहें. इसके अलावा वो देबीना के साथ डांस करते हुए भी वीडियो डाल रहे हैं. फिट रहने के लिए डांस से बेहतर भला क्या हो सकता है.
आप भी देखें ये वीडियो.

अदा ख़ान

टीवी की नागिन अदा ख़ान ने भी अपनी फिटनेस ट्रेनर के साथ फोटो शेयर की है. उन्होंने कहा कि सुबह जल्दी उठकर वो एक ऐसी जगह वर्कआउट कर रही हैं, जहां बहुत कम लोग आते हैं. हम जिम नहीं जा सकते, इसलिए मेरी ट्रेनर ने मुझे क्रॉस कोर टेक्निक सिखा रही हैं, जहां वेट की बजाय हम अपने शरीर के वेट का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके अलावा हम रनिंग कर रहे हैं.

हिना ख़ान

hina khan staying fit

हिना ख़ान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर कर रही हैं, जिसमें वो सभी को फिट रहने की सलाह दे रही हैं. इस समय हम सभी को फिट रहने की ज़रुरत है, इसलिए अपने क्वारंटाइन समय का सदुपयोग करें.

कुनाल ठाकुर

कसौटी ज़िंदगी की से मशहूर हुए कुनाल ठाकुर भी इन दिनों अपने फिटनेस पर फोकस कर रहे हैं. वो रोज़ाना घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं और स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे हैं.

विजयेंद्र कुमेरिया

टीवी एक्टर विजयेंद्र ने हाथ में डंबल्स लिए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि मैंने अपना वर्कआउट रूटीन पहले से ही प्लान कर लिया है. अपनी मनपसंद डिशेज़ का लुत्फ़ भी उठाऊंगा और कैलोरीज़ भी बर्न करूंगा.

– अनीता सिंह