सिंगर हिमेश रेशमिया ने की दूसरी शादी, शादी के 22 साल बाद दिया पहली पत्नी को तलाक (Himesh Reshammiya got married with his live in girlfriend Sonia Kapoor)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीज़न चल रहा है, तभी तो सोनम कपूर की शादी के बाद नेहा धूपिया ने अचानक शादी की ख़बर देकर फैंस को चौंका दिया और अब बॉलीवुड के सिंगिंग स्टार हिमेश रेशमिया ने भी अपनी लिव-इन पार्टनर सोनिया कपूर से शादी कर ली है.

 

बता दें कि पिछले साल ही हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल को शादी के 22 साल बाद तलाक दिया था, जबकि सोनिया कपूर के साथ वो पिछले 10 सालों से लिव-इन में रह रहे थे. हिमेश ने यह दूसरी शादी गुजराती रीति-रिवाज़ के मुताबिक़ की है.

 

 

दोनों की यह शादी लोखंडवाला के छत पर कुछ ख़ास रिश्तेदारों और क़रीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई है. इस दौरान हिमेश और उनकी पहली पत्नी कोमल के बेटे ‘स्वंय’ भी मौजूद रहे. सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वे कई सीरियल्स में नज़र भी आ चुकी हैं.

 

 

गौरतलब है कि हिमेश ने 21 साल की उम्र में ही कोमल से शादी कर ली थी, लेकिन सोनिया के आने से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. बता दें कि हिमेश ने अब तक 700 गाने गाए हैं और 120 फिल्मों के गानों को कंपोज़ किया है.

य़ह भी पढ़ें: सोनम के बाद अब नेहा धूपिया ने की शादी, अचानक शादी की ख़बर देकर सबको चौंकाया